https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

महाराष्ट्र में बिहार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष व फिल्म अभिनेता फूल सिंह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर हर राज्य में बनवाएंगे. वो मुंबई से इसकी शुरुआत करेंगे और उसके बाद बिहार समेत अन्य राज्यों में भी वे पीएम मोदी का मंदिर बनवाएंगे.

गृह मंत्री अमित शाह की सभा में शामिल होने आए फूल सिंह ने ये बातें बिहार में कही. फूल सिंह ने साफ कह दिया है कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर बनवा रहे हैं. जहां बरसों बरसों तक उनको लोग जान सकेंगे और उनकी पूजा कर सकेंगे.

‘मैं प्रधानमंत्री को भगवान’ मानता हूं

बिहार के रहने वाले फूल सिंह की कर्मभूमि महाराष्ट्र है. फूल सिंह उस वक्त चर्चा में आए जब उन्होंने नरेंद्र मोदी के नाम से मंदिर (Narendra Modi Temple) बनाने की बात कही. फूल सिंह ने बिहार के कलाकार सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर भी आंदोलन किया था. उन्होंने कहा कि जिस तरह से अहिल्याबाई शिव की अनन्य भक्त थी और उनके नाम पर मंदिर बना. उसी तरह 400-500 साल बाद नरेंद्र मोदी जैसा शिवभक्त देशभर और दुनिया में देखने को मिला है. लोग कुछ भी कहे लेकिन ‘मैं प्रधानमंत्री को भगवान’ मानता हूं.

हर गांव में होगा नरेंद्र मोदी का मंदिर

फूल सिंह ने कहा कि बिहार से महाराष्ट्र लौटने के साथ ही वो नरेंद्र मोदी का मंदिर बनवाने के लिए भूमि पूजन करेंगे. उन्हें भरोसा है कि 10 सालों में देश का ऐसा कोई गांव नहीं होगा जहां पर नरेंद्र मोदी का मंदिर नहीं होगा. फूल सिंह ने महाराष्ट्र में शिवसेना को लेकर उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बिहार में महागठबंधन सरकार और नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला किया.

फूल सिंह ने बिहार सरकार पर साधा निशाना

फूल सिंह ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के लोगों को सभी जगह गालियां सुनने को मिलती हैं. हम भी गाली सुने हैं. उन्होंने कहा कि तमाम राज्यों के मुख्यमंत्री जहां विकास की बातें करते हैं, उद्योग लगाने की बातें करते हैं लेकिन हमारे मुख्यमंत्री जातिगत गणना करा रहे हैं. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले पर जिन्होंने राजनीति की है उसका अंजाम काफी बुरा हुआ. आज स्थिति यह है कि उनकी सरकार चली गई. चुनाव चिह्न चला गया.

इनपुट : प्रभात खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *