मुजफ्फरपुर में राखी बांधकर ऑटो से लौट रहीं महिलाओं के साथ मारपीट, लूटपाट

0 0
Read Time:2 Minute, 40 Second

सकरा थानाक्षेत्र के सुजावलपुर चौक के पास राखी बांधकर टेंपो से लौट रहीं एक ही परिवार की महिलाओं समेत पांच लोगों से मारपीट कर लूटपाट की गई। अलीसराय निवासी मोती लाल ने बताया कि परिवार के साथ देर शाम करीब सात बजे टेंपो से लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में साथ चल रहे दो छोटे बच्चों की जिद पर सड़क किनारे टेंपो खड़ी कर सुजावलपुर मार्केट से बिस्किट खरीदने लगे । इसी बीच पीछे से आए बाइक सवारों ने टेंपो को घेर लिया और मारपीट की ।

महिलाओं को जख्मी कर दिया और गालियां भी दीं । महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार कर पर्स लूट लिए । जेब से पर्स व अन्य सामान ले लिया। बच्चे व महिलाओं समेत टेंपो को पलटने की भी कोशिश की। इससे बच्चे जोर-जोर से चिल्लाने लगे। इसपर स्थानीय लोगों के दौडऩे पर सभी भाग गए। घायलों का सकरा रेफरल अस्पताल में इलाज चल रहा है । थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

मोबाइल छिनतई में पकड़ाए आरोपित की जमकर धुनाई

मुजफ्फरपुर : ब्रह्मपुरा थाना के जूरन छपरा में रविवार की शाम राहगीर से मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाश को स्थानीय लोगों ने दबोच लिया। गुस्साए लोगों ने जमकर उसकी धुनाई कर दी। सूचना पर पहुंची ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस ने आरोपित को भीड़ से बचाते हुए कड़ी मशक्कत के बाद हिरासत में लिया। उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

पूछताछ में उसने कई तरह का नाम व पता बताकर परेशान कर दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। लोगों का कहना है कि ब्रहमपुरा इलाके में लगातार बाइकर्स बदमाशों द्वारा मोबाइल झपटने की घटनाएं हो रही है। मगर पुलिस की तरफ से बदमाशों की गिरफ्तारी में रुचि नहीं ली जा रही है।

Input: Dainik Jagran

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post मुजफ्फरपुर : भाइयों के कलाई पर इस वर्ष भी राखी नहीं बांध पाई बहने, आँखे गीली कर लौटने को हुई मजबूर
Next post मुजफ्फरपुर मे सारण सदर अस्पताल की डॉक्टर को पति ने कुर्सी से बांधकर पीटा

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: