https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से रोड एक्सीडेंट (Road Accident) की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां तेज रफ्तार वाहन अहियापुर थाना क्षेत्र के गरहा के समीप मुजफ्फरपुर दरभंगा मुख्य मार्ग पर भयानक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया.

दरअसल, एनएच पर एक यात्री बस ने लग्जरी कार को जबरदस्त टक्कर मारी जिससे कार के परखच्चे उड़ गए. साथ ही इस दुर्घटना में कार में सवार 2 लोग बुरी तरह फंस चुके थे. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इसी तरह गैस कटर से कार के गेट को काटकर बाहर निकाला.


कार चालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं, दूसरे घायल ने मेडिकल कॉलेज ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया. मृतक की पहचान मारूफ शरण पांडे के तौर पर हुई है, जो किशनगंज जिले में डिप्टी कमांडेंट के पद पर कार्यरत हैं.

पूरे मामले पर पूछे जाने पर अहियापुर थाना अध्यक्ष सुनील रजक ने कहा कि दुर्घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह कार को काटकर एक डेड बॉडी को बाहर निकाला है. दूसरे घायल को मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए भेजा गया जिसे रास्ते में ही मौत हो गई मृतक एक व्यक्ति की पहचान हुई है जो किशनगंज में डिप्टी कमांडेंट के पद पर कार्यरत हैं.



घटना में घायल दूसरे की पहचान की जा रही है. साथ ही साथ दुर्घटनाग्रस्त यात्री बस को जप्त कर लिया गया है. वहीं, इस घटना के बाद एनएच पर इतना जबरदस्त जाम था कि एक लाइन बिल्कुल बंद हो गया और स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. फिलहाल पुलिस मौके से दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को हटा रही है एक लाइन अभी सड़क बंद है.

(इनपुट- मनोज) जी न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *