https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर जिला में बड़ा हादसा हुआ है. जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में देर रात शराब के नशे में कार सवार ने कई को रौंद दिया, जिसमें चार लोग गंभीर रूप में जख्मी हो गए. मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरो माइल चौक के पास का है. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल लोगों को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया, साथ ही कार चालक को हिरासत में लिया.

इस घटना से गुस्साए लोगों ने कार को क्षतिग्रस्त कर दिया है. पुलिस कार को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि देर रात को गायघाट थाना क्षेत्र के भुसारा से एक कार सवार होकर पहुंचे हुए लोगों ने शहर के अति व्यस्त इलाके जीरो माइल चौक के पास ही अनियंत्रित होकर कई लोगों को रौंद डाला. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में अफरातफरी की स्थिति बन गई. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है और आरोपी शराब के नशे में चूर कार सवार चालक को हिरासत में लिया है. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी हुई है.

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लिया. इस हादसे में चार लोग जख्मी हुए हैं जिसमें से कुछ ही हालत गंभीर बतायी गई है. इलाज के लिए तीन लोगों को मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई. इस मामले में ओपी अहियापुर थाना आदित्य कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है जिसमें शराब के नशे में एक कार के द्वारा दुर्घटना को अंजाम दिया गया है. हादसे की सूचना मिलने के बाद घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है. अब तक तीन लोगों को मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Source : News18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *