मुजफ्फपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर से अनोखा मामला सामने आया है. यहां बच्चों के बीच अमरूद तोड़ने को लेकर विवाद हुआ तो एक पक्ष का एक सदस्य नागपुर से फ्लाइट पकड़कर गांव पहुंच गया. उसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पूरा मामला मुजफ्फरपुर के बरियारपुर ओपी क्षेत्र के बेरुआ डीह गांव का है. यहां बच्चों के अमरूद तोड़ने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के लोगों ने अपने एक सदस्य, जो नागपुर में रहता था, उसको फ्लाइट से गांव बुलवा लिया. गांव पहुंचकर नागपुर से आए युवक ने दूसरे पक्ष के दो लोगों को जमकर पीट डाला. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने पिट रहे दोनों लोगों को बचाने की कोशिश की, लेकिन नागपुर से आए युवक ने किसी की ना सुनी.

ग्रामीणों ने बताया कि पेड़ से अमरूद तोड़ने को लेकर बच्चों की बीच झगड़ा हुआ था. जिसके बाद एक पक्ष के लोगों ने अपने बेटे को नागपुर से बुला लिया. बेटा नागपुर से फ्लाइट पकड़कर पटना पहुंचा और पटना से ट्रेन से मुजफ्फपुर स्थित गांव पहुंचा. फिर दूसरे पक्ष के दो लोगों की जमकर पिटाई कर दी. घटना को लेकर दोनों पक्ष की ओर से केस दर्ज कराई गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पीड़ित पक्ष ने बताया कि उसके और आरोपी पक्ष के बच्चे पेड़ से अमरूद तोड़ रहे थे. इस दौरान बच्चों में विवाद हो गया. दोनों तरफ के बच्चों को पेड़ से उतरने के लिए डांटा गया तो आरोपी पक्ष के लोगों ने इस मामले को खुद से जोड़ लिया. और कॉल कर नागपुर से बेटे को बुला लिया. नागपुर से आए युवक ने घर में घुसकर हमारे दो लोगों की पिटाई कर दी. मारपीट में पति-पत्नी घायल हो गये. आरोपी का नाम दस्तगीर और आजमगीर है.

आरोपी दस्तगीर ने महिला और उसके पति पर उसके साथ मारपीट का आरोप लगाया है. बरियारपुर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों में मारपीट हुई है. केस दर्ज कर जांच चल रही है.

Source : News18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *