https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर के कुढ़नी अंतर्गत तुर्की ओपी के पुपरी गांव में रविवार को दरवाजे पर चढ़कर बदमाशों ने संजीत कुमार सिंह (45) के सीने में दो गोलियां मारकर उनकी हत्या कर दी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गयी. गोली मारकर सभी बदमाश आराम से पैदल निकल फरार हो गये. संजीत को परिजन व ग्रामीण अस्पताल ले जाने लगे. कुछ दूर आगे बढ़ने पर रास्ते में उनकी मौत हो गयी. संजीत मुजफ्फरपुर के एक प्रिंटिंग प्रेस में काम करते थे.

सात एमएम की पिस्टल के दो खोखे मिले

सूचना मिलने पर ओपी प्रभारी रवि प्रकाश पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटना की छानबीन की. पुलिस को छानबीन में सात एमएम की पिस्टल के दो खोखे मिले. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घटना से ग्रामीण आक्रोशित हैं. इसे लेकर मृतक के बड़े भाई रंजीत प्रसाद सिंह ने प्राथमिकी दर्ज करायी है.



प्राथमिकी में ये अभियुक्त

प्राथमिकी में अभय प्रताप सिंह उर्फ गुड्डन, अवधेश कुमार सिंह उर्फ फुद्दू सिंह, अवधेश कुमार सिंह के साथ इनकी पत्नी अनीता देवी पुत्री डॉली कुमारी व अशोक सिंह की पत्नी उर्मिला देवी को आरोपित बनाया गया है.

भतीजे को ढूंढते आए, चाचा को गोली मारने का फरमान

बताया कि सभी आरोपित पूर्व से चली आ रही दुश्मनी और रंजिश में एक मत होकर पिस्टल के साथ पहले मेरे दरवाजे पहुंचे. मुझसे मेरे भतीजा अनिकेत कुमार का नाम लेकर जोर-जोर से पुकारने लगा. बोला अनिकेत कहां है. इसके बाद सभी आरोपित छोटे भाई संजीत कुमार सिंह के दरवाजे पर जा धमके. यहां भी अनिकेत का नाम लेकर बुलाने लगे. यह सुन भाई संजीत बाथरूम से निकल बाहर आया, तो देखते ही सभी आरोपित गोली मार दो, गोली मार दो की बात कहने लगे.

सीने में मारी गोली

मृतक के बड़े भाई ने बताया कि इसी बीच अभय प्रताप सिंह ने कमर से पिस्टल निकाली. पिस्टल निकाल करीब से दो गोलियां उनके सीने में उतार दीं. गोली लगते ही भाई जमीन पर लुढ़क गया. सभी आरोपित पिस्टल लहराते हुए फरार हो गये. ओपी प्रभारी रवि प्रकाश ने बताया कि इस मामले में पांच के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. सभी आरोपितों को अविलंब गिरफ्तार किया जायेगा.

इनपुट : प्रभात खबर

Advertisment

One thought on “मुजफ्फरपुर : सरेआम हथियार लेकर दरवाजे पर चढ़े बदमाश, प्रिंटिंग प्रेस कर्मी के सीने मे मारी ताबतोड़ गोलियां”
  1. Wow, amazing weblog structure! How lengthy have you been blogging
    for? you make running a blog look easy. The total glance
    of your site is fantastic, let alone the content material!
    You can see similar here e-commerce

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *