https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

Bihar Crime News: मुजफ्फरपुर में शुक्रवार को किरायेदार और मकान मालिक के बीच जमकर मारपीट हुई. इस दौरान चाकूबाजी भी की गई. यह मामला सकरा थाना क्षेत्र के चंदन पट्टी पंचायत के भेरगरहा चौक का है. जहां जमीन मालिक अपने किराएदार से मकान खाली कराने के लिए गए थे. लेकिन किराएदार ने जगह खाली करने से इंकार कर दिया. जिसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस और गली गलौज हुई. देखते ही देखते यह मामला मारपीट में बदल गया. जब मकान मालिक ने इसका विरोध किया तो किराएदार ने अपने अन्य सहयोगियों के मदद से मारपीट की. इसी बीच घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आक्रोश में किरायेदार ने चाकू से किया हमला

वहीं इस मामलें में महिलाएं भी आपस में भिड़ गई. मामला बढ़ता देख वहां आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. किराएदार इतना आक्रोशित हो गया कि उसने चाकू निकालकर मकान मालिक के ऊपर हमला कर दिया. मकान मालिक के हाथ में चाकू लग गया. विवाद बढ़ता देख स्थानीय लोगों ने पूरे मामले की सूचना सकरा थाना के डायल 112 की टीम को दी.

पुलिस कर रही आगे की कारवाई

मौके पर पहुंची 112 की टीम ने घायल को इलाज के लिए सकरा के एक अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही आरोपी को हिरासत में लेकर अपने साथ थाना ले गई. मामले में सकरा थाना में तैनात 112 के किशन माधव ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी की डॉ अरविंद कुमार राय जो मूल रूप से भेरगरहा के रहने वाले है. वह अपने मकान में रह रहे किराएदार को मकान खाली करने के लिए कहने गए थे. इसी बीच किराएदार ने उन पर हमला कर दिया. जिससे उनके हाथ में चाकू लग गई. उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

इनपुट : प्रभात खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *