https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, शहर के नगर थाना क्षेत्र के बालूघाट इलाके में शनिवार की देर रात एक घर मे केमिकल ब्लास्ट से जोरदार धमाका हुआ। इसके बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई। सूचना के बाद नगर थाने की पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। दमकल कर्मियों ने धमाके के आग को काबू में पाया। छानबीन में कमरे के एक ड्राम से अधजला शव पुलिस ने बरामद किया। फिलहाल पुलिस ने छानबीन करने के बाद कमरे को सील कर दिया है। बिल्डिंग में रहनेवाले सभी से पूछताछ कर मामले की गुत्थी सुलझाई जा रही है। मामले में देर रात पुलिस ने मकान मालिक स्टेशनरी कारोबारी सुनील कुमार शर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ की। अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है। मकान मालिक ने पुलिस पूछताछ में बताया कि दो महीने पहले कर्पूरी नगर के सुभाष कुमार के नाम से किराये पर कमरा लिया था। उसके कहा था कि बाढ़ का पानी घर में आ गया है। इसके बाद शनिवार रात कमरे में धमाका हुआ। जांच में पता चला कि बड़े ड्राम में शव को रखकर केमिकल से गलाने को रखा था। इसी में अचानक से विस्फोट हुआ। मकान मालिक ने बताया कि चार दिनों से वह घर को खाली कर रहा था।

कमरा लेने वाला सुभाष अपने तीन बच्चे व पत्नी के साथ रह रहा था। कुछ दिनों बाद उसकी साली और साढू भी आकर रहने लगे थे। आशंका जताई जा रही कि साढू की ही हत्या कर उसके शव को गलाने के लिए ड्राम में रखा था। पुलिस ने रविवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया है।

कुढऩी के मनकौनी में घर पर फायर‍िग

कुढऩी (मुजफ्फरपुर), संस : फकुली ओपी के मनकौनी में नंदकिशोर राय उर्फ भोला राय के घर पर शुक्रवार को बदमाशों ने फायरिंग की। ग्रामीणों की मदद से खदेड़ कर पांच बदमाशों को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची ओपी पुलिस ने विकास कुमार, अभिषेक कुमार, सुजीत कुमार, रियांस कुमार एवं गुड्डू कुमार को गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। जबकि दो बदमाश फायरिंग के बाद भाग निकले। घटनास्थल से पुलिस ने तीन खोखा, बैग, दो चाकू, तीन मोबाइल समेत अन्य घातक सामान बरामद की है। साथ ही, एक आटो को भी जब्त कर लिया गया है। सभी बदमाश बोचहां थाना क्षेत्र के बताए गए हंै। इस संबंध में भोला राय ने फकुली ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराकर बोचहां निवासी चंदन कुमार, विकास कुमार, अभिषेक कुमार, सुजीत कुमार, रियांस कुमार,गुड्डू कुमार, मोनू कुमार उर्फ अभिमन्यु कुमार को आरोपित किया है। प्राथमिकी में कहा कि मेरी हत्या करने सभी बदमाश मेरे घर पर पहुंचे थे। मुझे देखते ही सभी गोली चलाने लगे। मैंने घर में घुसकर दरवाजा बंद कर लिया, तब जाकर मेरी जान बची। गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने चारों तरफ से बदमाशों को घेर लिया। उधर, बोचहां निवासी चंदन कुमार की मां सरिता देवी ने भी फकुली ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराकर नंदकिशोर राय, देवराज कुमार, मोनू राय, राजीव कुमार, बच्चू राय समेत सात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। ओपी प्रभारी रामविनय कुमार ने बताया कि पांचों आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। फरार बदमाशों की गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा रही है।

इनपुट : जागरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *