UP के बलरामपुर मे हाथरस जैसी घटना, गैंगरेप के बाद तोड़े पैर, छात्रा की मौत

0 0
Read Time:3 Minute, 40 Second

हाथरस में गैंगरेप मामले को लेकर पूरा देश अभी उबल रहा है, यू.पी. के ही बलरामपुर में एक और दलित युवती से फिर हैवानियत हुई है। 22 साल की दलित छात्रा से गैंगरेप के बाद उसकी कमर और दोनों पैर तोड़ दिए गए। उसके बाद उसे रिक्शे में बिठाकर घर भेज दिया गया जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। घटना बलरामपुर के गैसड़ी कोतवाली क्षेत्र की है।

मृतक युवती की मां का आरोप है कि उसकी बेटी को इंजैक्शन लगाकर हैवानियत की गई जिस कारण वह कुछ भी बोल नहीं पा रही थी। वह सिर्फ इतना कह पाई-‘बहुत दर्द है अब मैं बचूंगी नहीं।’ हालांकि बलरामपुर एस.पी. देव रंजन वर्मा ने कहा कि हाथ-पैर और कमर तोडऩे वाली बात सही नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि नहीं हुई है। मामले में दो आरोपियों शाहिद और साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

युवती के परिजनों का आरोप है कि 22 साल की दलित छात्रा 29 सितम्बर की सुबह करीब 10 बजे बीकॉम में एडमिशन कराने घर से निकली थी लेकिन घर नहीं लौटी। शाम को करीब 5 बजे उसकी खोजबीन शुरू हुई। करीब 7 बजे शाम को पीड़ित युवती एक रिक्शे से बुरी तरह से घायल अवस्था में घर पहुंची। उसकी यह हालत देखकर घरवालों ने पूछताछ करने की कोशिश की तो वह दर्द से कराहने लगी। गांव के दो डॉक्टरों को दिखाने के बाद परिजन उसे जिला मुख्यालय पर इलाज करवाने के लिए लेकर रवाना हुए लेकिन कुछ दूरी पर ही छात्रा की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि जब छात्रा घर पहुंची तो कीचड़ से लथपथ थी और उसके हाथ में ग्लूकोज चढ़ाने वाला वीगो लगा था। परिजनों ने जब गांव में पता करने की कोशिश की तो पता चला की गांव के ही एक डॉक्टर को गांव के ही एक लड़के ने एक घर में युवती की इलाज के लिए बुलाया था।

परिजनों ने आरोप लगाया कि जब युवती पचपेड़वा के विमला विक्रम महाविद्यालय में एडमिशन कराकर लौट रही थी तो गांव के ही 5 से 6 लड़कों ने उसका अपहरण कर लिया और गांव के ही एक घर में ले जाकर गैंगरेप किया। जिस रिक्शे पर युवती को घर पहुंचाया गया, उसपर खून के धब्बे और रास्ते में उसकी जूती भी पाई गई है।

मामले की गंभीरता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि संयुक्त जिला चिकित्सालय स्थित पोस्टमॉर्टम हाऊस में करीब 6 घंटे तक युवती का पोस्टमार्टम 4 डाक्टरों के पैनल ने किया। देर शाम युवती का शव परिजनों को सौंपा गया। सूत्रों की मानें तो गैगरेप के बाद युवती के आंतरिक और बाहरी अंगों में काफी चोटें आई हैं जिसके कारण उसकी मौत हुई।

इनपुट : पंजाब केसरी

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

29 thoughts on “UP के बलरामपुर मे हाथरस जैसी घटना, गैंगरेप के बाद तोड़े पैर, छात्रा की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: