पटना: आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) पर पार्टी कार्यकर्ता ने गंभीर आरोप लगाए हैं. पटना स्थित पार्टी कार्यलय में सोमवार को इस्तीफा देने पहुंचे युवा आरजेडी के पटना महानगर के अध्यक्ष रामराज यादव (Ramraj Yadav) ने आरोप लगाया कि तेज ने 22 अप्रैल को आयोजित इफ्तार पार्टी के दौरान उनकी बंद कमरे में पिटाई की. साथ ही अभद्र गालियां भी दीं. ये ही नहीं उन्होंने धमकी भी दी कि पार्टी छोड़ दो नहीं तो दस दिन के अंदर तुम्हें गोली मरवा देंगे.

एक्शन नहीं होने पर दिया इस्तीफा

रामराज ने कहा, ” इस बात की जानाकारी मैंने तत्काल पार्टी के बड़े नेता और पदाधिकारियों को दे दी थी. उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया था. लेकिन तीन दिन बीत जाने पर भी कोई एक्शन नहीं लिया गया, इसलिए मैं अब इस्तीफा लेकर पार्टी कार्यालय आया हूं.” उन्होंने बताया, ” मुझे इफ्तार पार्टी वाले दिन पंडाल नंबर तीन के संचालन की जिम्मेदारी दी गई थी. तीन बजे से आकर मैं अपने काम में लगा हुआ था.”

पार्टी कार्यकर्ता ने आरोप लगाते हुए कहा, ” इसी क्रम में तेजप्रताप यादव वहां पहुंचे और मुझे कमरे में ले गए. जहां उन्होंने नेरे साथ मारपीट की और मेरी मां-बहन को गाली दी. साथ ही लालू यादव, तेजस्वी यादव और जगदानंद सिंह को भी गालियां दी. उस दिन की बात मैं सोचता हूं तो सिहर जाता हूं.” रामराज ने कहा कि तेजप्रताप यादव गुंडागर्दी कर रहे हैं. लेकिन मैं भी एक यादव का बेटा हूं और गाली नहीं सुन सकता.”

बता दें कि रामराज ने तेजप्रताप के ऊपर उनका कपड़ा खोलकर पीटने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि तेजप्रताप ने अपने लोगों के साथ मिलकर उनकी पिटाई की और उसका वीडियो भी बनाया. तेज पार्टी में अपनी मनमर्जी चला रहे हैं. वो तेजस्वी यादव से नफरत करते हैं. उनके मन में तेजस्वी के लिए केवल नफरत भरा हुआ है.

मुख्यमंत्री से सुरक्षा की लगाई गुहार

पत्रकारों से बात करते हुए रामराज यादव ने कहा, ” मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपनी सुरक्षा करने की अपील करता हूं. मैं तेजप्रताप के डर से तीन दिनों से बाहर नहीं निकल रहा था. लेकिन मैं बुजदिल नहीं हूं. मैंने लालू यादव को अपना आइकॉन माना है. उनकी विचारधारा पर चलकर दस साल राजनीति की है. हम टिकट की लालच में पार्टी में नहीं आए थे कि हमें रूम में बंदकर पीटा गया.”

मालूम हो कि इस साल राबड़ी आवास पांच सालों बाद इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था. पार्टी में आम नागरिक के साथ-साथ आरजेडी और विभिन्न पार्टियों के नेता को शामिल होने का न्योता भेजा गया था. ऐसे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, मंत्री शाहनवाज हुसैन, जमुई सांसद चिराग पासवान समेत कई नेता आरजेडी के दावत-ए-इफ्तार में शामिल होने पहुंचे थे.

Source : abp news

114 thoughts on “इफ्तार में अत्याचार! RJD कार्यकर्त्ता ने तेज प्रताप यादव पर बंद कमरे मे पीटने का लगाया आरोप, कहा- जान से मारने की मिली धमकी”
  1. You’re actually a just right webmaster. This site loading speed is
    incredible. It kind of feels that you are doing any distinctive trick.

    Furthermore, the contents are masterpiece. you have done a great task in this topic!
    Similar here: https://bestero.shop and also here:
    Sklep internetowy

  2. Hello there! Do you know if they make any plugins to help with Search Engine Optimization? I’m trying to get my website
    to rank for some targeted keywords but I’m not seeing very good gains.
    If you know of any please share. Thank you! I saw similar blog here: GSA
    Verified List

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *