बिहार : धोखे से बुलाकर बहन की सहेली के साथ किया रेप, पीड़िता ने फांसी लगाकर दे दी जान

0 0
Read Time:2 Minute, 3 Second

LAKHISARAI: 9वीं के छात्र ने अपनी बहन की सहेली को धोखे से घर बुलाया और उसके साथ रेप किया. शर्म के कारण पीड़िता ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. यह घटना चानन थाना क्षेत्र की है.

आरोपी और पीड़िता नाबालिग

घटना को अंजाम देने वाला आरोपी लड़का नाबालिग है. वही, सुसाइड करने वाली लड़की भी नाबालिग थी. इस घटना के बाद गांव में आक्रोश है. आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गया है. पुलिस ने पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

मृतका की बड़ी बहन ने गांव के ही सीआरपीएफ जवान के आरोपी बेटे राज उर्फ रामप्रवेश पासवान एवं उसकी मां मंजू देवी के खिलाफ चानन थाना में केस दर्ज कराया है. पीड़िता की मां ने पुलिस से आरोपी को कड़ी सजा दिलाने की मांग की है.

बहन को दी जानकारी

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपी की बहन और सुसाइड करने वाली पीड़िता एक ही स्कूल में पढ़ती थी. दोनों सहेली थी. उसके घर गया और आरोपी ने कहा कि चलो दीदी बुला रही है. जब पीड़िता घर में गई तो वहां पर कोई नहीं था. आरोपी ने उसके साथ जबरन रेप किया. वह छोड़ने की गुहार लगाती रही, लेकिन उसने नहीं छोड़ा. घर आने के बाद पीड़िता ने बहन को जानकारी दी. मां-पिता रिश्तेदार के घर गए थे तो बहन ने कॉल कर जानकारी दी. गांव आने पर पंचायती हुई. लेकिन इस दौरान पीड़िता ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली.

Input : 1st bihar

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
100%
2 Star
0%
1 Star
0%

195 thoughts on “बिहार : धोखे से बुलाकर बहन की सहेली के साथ किया रेप, पीड़िता ने फांसी लगाकर दे दी जान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: