हरियाणा : यमुनानगर मे दरिंदगी की हदे पार, पति को चारपाई से बांध कर पत्नी से गैंगरेप

0 0
Read Time:3 Minute, 22 Second

यमुनानगर. पांच दरिंदों ने एक महिला के पति को चारपाई से बांधकर उनके साथ बारी-बारी से रेप करने का मामला सामने आया है. जाते-जाते पांचों बदमाश दंपति को यह धमकाते हुए फरार हो गए कि अगर उन्होंने इस बारे में किसी को कुछ बताया तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा. पीड़िता मूल रूप से नेपाल (Nepal) की रहने वाली बताई जा रही हैं. वह पिछले कई सालों से थाना छछरौली के अंतर्गत आने वाले एक गांव (Village) में रहती हैं. वारदात के बाद पीड़िता दहशत और सदमे में है.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस को दी शिकायत में नेपाल निवासी महिला ने बताया कि वह छछरौली के एक गांव में पिछले 14 साल से अपने पति के साथ एक किसान के खेतों में बने ट्यूबेल पर रहती हैं.

वह दोनों खेतों की देखभाल करते हैं.

महिला का आरोप है कि बीती रात वह परिवार सहित खाना खाकर सो गई थीं. रात लगभग 11:00 बजे कार में सवार लगभग 4-5 व्यक्ति आये और उन्होंने उसके पति को बाहर चारपाई पर बांध दिया. उसके बाद चार लोगों ने बारी बारी से उनके साथ दुष्कर्म किया. महिला की माने तो पांचवा आरोपी गलत काम करने की नीयत से जैसे ही उसकी तरफ बढ़ा उसने लात मारकर उसे गिरा दिया जिसके बाद सभी आरोपी वहाँ से जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए.

सिम निकालकर ले गए आरोपीमहिला ने बताया कि जाते समय सभी आरोपी उसके पति के मोबाइल से सिम भी निकाल कर ले गए. महिला का कहना है कि वह सामने आने पर सभी बदमाशों को पहचान लेगी. उनके अनुसार, आरोपियों के जाने के बाद उसने अपने पति को रस्सियों से खोला और माजरी में जाकर एक व्यक्ति के फोन से खेत मालिक को सूचना दी. सूचना पाकर खेत मालिक ने मौके पर पहुँचकर आरोपियों की काफी देर तक तलाश की लेकिन आरोपियों का कही पता नहीं चला.

जल्‍द पकड़ने का दावा
सूचना मिलते ही छछरौली पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल से इस वारदात से जुड़े कई साक्ष्य भी जुटाए गए. इस मामले को अब महिला पुलिस स्टेशन देख रहा है, महिला एसएचओ सोमवती ने बताया कि इस मामले में गहन जांच चल रही है. फिलहाल तक सभी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है. लेकिन उनकी लगातार तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि पांचों आरोपी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे.

Input : News18

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
20%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
20%
1 Star
60%

85 thoughts on “हरियाणा : यमुनानगर मे दरिंदगी की हदे पार, पति को चारपाई से बांध कर पत्नी से गैंगरेप

  1. use of hydroxychloroquine in humans

    हरियाणा : यमुनानगर मे दरिंदगी की हदे पार, पति को चारपाई से बांध कर पत्नी से गैंगरेप – Tirhut Now

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: