मुजफ्फरपुर मे गोलीबारी, फायर अफसर पर लगा आरोप, जाँच मे जुटी पुलिस

0 0
Read Time:2 Minute, 54 Second

मुजफ्फरपुर, जिले के नगर थाना क्षेत्र के चंदवारा जगन्नाथ गली में गोलीबारी की गई। घटना को लेकर दो पक्षों में तनाव व्याप्त हो गया। सूचना पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने जांच की। छानबीन में पुलिस ने मौके से खोखा बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। कहा जा रहा कि भूमि विवाद को लेकर फायरिंग हुई है। एक पक्ष के अशोक राय के घर पर दहशत फैलाने के लिए एक राउंड गोली चलाई गई है। जिसका खोखा वहीं पर मिला है। गोली की आवाज पर मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। घटना गुरुवार देर रात की बताई जा रही है।

पुलिस जांच के दौरान हुई पूछताछ में अशोक राय ने चंदवारा स्थित फायर ब्रिगेड दफ्तर के अफसर संतोष पांडेय पर गोली चलाने का आरोप लगाया है। आगे पुलिस को बताया की उनके घर के सामने पुस्तैनी जमीन है। पूर्वजों के समय से कब्जा है। मगर कुछ दिनों से फायर ब्रिगेड के अधिकारी उनकी निजी जमीन को सरकारी बताकर अतिक्रमण की बात बताकर हथियाना चाह रहे हैं। इसका विरोध करने पर धमकी दी जाती है। उक्त जमीन पर फायर कर्मियों ने जबरन घेराबंदी भी कर लिया है। इसका विरोध करने पर रात को फायरिंग की गई।

हालांकि किसी को गोली लगी नहीं। इधर, फायर अफसर संतोष पांडेय ने आरोप को बेबुनियाद बताया है। कहा की उक्त जमीन फायर ब्रिगेड की है। जिस पर ये लोग कब्जा कर रखे है। वरीय अधिकारी के स्तर से अतिक्रमण मुक्त करने का नोटिस भी दूसरे पक्ष को दिया जा चुका है। शीघ्र ही उक्त जमीन को अतिक्रमण मुक्त किया जाएगा। इसी को लेकर ये लोग विवाद कर गलत आरोप लगाते है।

निगम के ट्रैक्टर से बैट्री की चोरी

मुजफ्फरपुर । नगर थाना क्षेत्र के कंपनीबाग सिटी पार्क स्थित वाहन यार्ड से नगर निगम के ट्रैक्टर से बैट्री की चोरी कर ली गई। मामले में चालक सकरा सरैया के मंजीत कुमार ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इनपुट : जागरण

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post Bihar panchyat Election : पंचायत चुनाव में हार नहीं पचा पाए मुखिया प्रत्याशी, गुस्से में JCB लाकर खोद डाली सड़क
Next post दुर्गा मां की विदाई के साथ ही होगा बिहार में ठंड का आगमन, मौसम विभाग का अलर्ट जारी, हल्की बारिश के आसार

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: