0 0
Read Time:3 Minute, 1 Second

समस्तीपुरः बिहार में शराबबंदी है लेकिन ना तो इसके तस्करी पर रोक लग रही है और ना पीने वाले बाज आ रहे हैं. बिहार के समस्तीपुर से एक अलग ही तस्वीर सामने आई है. समस्तीपुर से सहरसा जा रही सवारी गाड़ी 05278 का उप चालक सोमवार की शाम ट्रेन से उतरकर हसनपुर बाजार में जाकर शराब पीने लगा. यहां वो हंगामा भी करने लगा. यह सब होता रहा और ट्रेन रुकी रही. सहायक चालक के कारण करीब एक घंटा सात मिनट तक ट्रेन क्रॉसिंग पर रुकी रही.

इसके बाद जीआरपी थाना की पुलिस बाजार पहुंचकर हंगामा कर रहे उप चालक को चाय दुकान से शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार कर थाने लाई. हंगामा कर रहे युवक की पहचान जितवारपुर निवासी शिव सागर राय के पुत्र कर्मवीर प्रसाद यादव (33 वर्ष) के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार, समस्तीपुर से सहरसा जा रही सवारी गाड़ी शाम 4.05 पर खुली. 5.41 पर हसनपुर पहुंची जहां चालक को सूचना दी गई कि राजधानी की क्रॉसिंग होनी है. इसके बाद ट्रेन लेकर चल रहे चालक संतोष कुमार को कर्मवीर ने ट्रेन से उतरते हुए कहा कि टहलकर आते हैं. इस दौरान वह हसनपुर बाजार चला गया. यहां दुर्गा मंदिर के पास चाय दुकान में शराब पीकर हंगामा करने लगा.

6.47 मिनट पर खोली गई ट्रेन

इधर ट्रेन के उप चालक के हंगामे के कारण सवारी गाड़ी हसनपुर स्टेशन के क्रॉसिंग पर रुकी रही. जीआरपी पकड़ कर स्टेशन पर लाई, लेकिन वह ट्रेन चलाने की स्थिति में नहीं था. बाद में उसी ट्रेन में सफर कर रहे सहरसा के लोको पायलट ऋषि राज कुमार से स्टेशन मास्टर मनोज कुमार चौधरी ने आग्रह कर सहरसा जाने का मेमो दिया. इसके बाद ट्रेन शाम के 6 बजकर 47 मिनट पर सहरसा के लिए रवाना हुई.

घटना को लेकर डीआरएम आलोक अग्रवाल के नेतृत्व में बैठक हुई है. हालांकि अधिकारिक तौर पर अभी कोई कुछ बोलने से बच रहा है. डीआरएम आलोक अग्रवाल ने बताया कि मामला काफी गंभीर है. परिचालन विभाग से जानकारी मांगी गई है. रिपोर्ट आने के बाद दोषी चालक पर कार्रवाई की जाएगी.

Source : abp news

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: