Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Leak: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी गायिका शिल्पी राज (Shilpa Raj) को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं. उनका एक एमएमएस लीक हो गया है. जिसे लेकर वो काफी सुर्खियों में हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद सिंगर ने लोगों से अपील की है और कहा है कि वो वीडियो को आगे शेयर बिल्कुल भी ना करें.

शिल्पी का इंटीमेट वीडियो वायरल

खबरों की मानें तो सिंगर का एक एमएमएस इंटरनेट पर लीक हो गया है. दरअसल, हाल ही में सामने आई कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि शिल्पी का उनके बॉयफ्रेंड के साथ एक इंटीमेट वीडियो वायरल हो गया है, जिसे अब लोग सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर देख रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही हैं.

सिंगर ने की अपील

खबरों के मुताबिक जिस व्यक्ति के साथ भोजपुरी गायिका शिल्पी राज का वीडियो क्लिप लीक हुआ है उसका नाम विजय चौहान बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक शिल्पी और विजय एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. लेकिन इस वीडियो में एक और शख्स मौजूद है जो यह वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है. सामने आए इस वीडियो में दोनों लड़कों के चेहरे ढके नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने की खबर सामने आते ही सिंगर शिल्पी ने लोगों से अपील की है कि इस वीडियो को शेयर ना करें.

पहले भी लीक हुआ है भोजपुरी एक्ट्रेस का वीडियो

शिल्पी राज ऐसी पहली कलाकार नहीं हैं, जो एमएमएस लीक होने को लेकर चर्चा में आई हैं. इससे पहले भी एक भोजपुरी अभिनेत्री अपने एमएमएस लीक को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं. गौरतलब है कि भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु का एमएमएस लीक होने के बाद यह मुद्दा काफी चर्चा में रहा था. अभिनेत्री ने खुद अपने इंटीमेट वीडियो के लीक होने की बात स्वीकारी थी. इस बारे में उन्होंने कहा था कि किसी ने गलत इरादों से वीडियो को सोशल मीडिया पर लीक किया था.

Source : Zee News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *