सलमान खान ने पंकज त्रिपाठी के लिए किया ऐसा काम की इंटरनेट पे हो गए वायरल

0 0
Read Time:2 Minute, 13 Second

मुंबई, कोरोना संक्रमण मे लम्बे समय तक खामोश रही बॉलीवुड मे अब धीरे धीरे रंग चढ़ रहा है. कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है तो कई फिल्में रिलीड के लिए तैयार हैं. इनमे से कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं.इसमें पंकज त्रिपाठी की आने वाली फिल्म ‘कागज’ खूब सुर्खियां बटार रही है. ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है लेकिन इसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाए गर्म हैं.

आपको बता दे की बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान ने इस फ़िल्म मे खास एपीयरेंस दी है,सलमान खान ने पंकज त्रिपाठी की इस फिल्म के लिए पहली बार कविता पढ़ी है. इसका वीडियो हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें सलमान खान एक कविता पढ़ते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में दिख रहा है कि सलमान फिल्म ‘कागज’ की कहानी का सार कविता के जरिए समझा रहे हैं. सलमान जिंदगी में कागज की अहमियत को बता रहे हैं. इस कविता के बोल बेहद खूबसूरत हैं, जिसके सुनकर हर कोई सलमान खान की तारीफें करता दिखाई दे रहा है. ये कविता कुछ यूं शुरु होती है- ‘कुछ नहीं है, मगर है सब कुछ भी, क्या अजब चीज़ है ये काग़ज़ भी’… यहां

ये पहली बार है जब सलमान खान ने किसी फिल्म में कविता पढ़ी है. उनका ये अंदाज सलमान खान के फैंस को खूब पसंद आ रहा है. ये फिल्म एक एक ऐसे शख्स के बारे में जिसे कागज पर मृत बता दिया गया. वो अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहा है. आपको बता दें कि फिल्म कागज का निर्माण सलमान खान और सतीश कौशिक की कंपनी ने किया है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
39%
4 Star
28%
3 Star
17%
2 Star
0%
1 Star
17%

672 thoughts on “सलमान खान ने पंकज त्रिपाठी के लिए किया ऐसा काम की इंटरनेट पे हो गए वायरल