‘द फैमिली मैन 2’ की रिलीज डेट फिक्स : प्रतिशोध की देवी का सामना करेंगे मनोज वाजेपयी

0 0
Read Time:5 Minute, 40 Second

मुंबई. अमेजन प्राइम वीडियो ने हाल ही में अमेजन ओरिजिनल वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2 (The Family Man2)’ का एक कौतूहल भरा टीजर लॉन्च किया था, जिसके कारण पूरे देश में मौजूद इस सीरीज के फैंस बहुत खुश हो गए. इंतजार की बेताबी के चलते ‘द फैमिली मैन’ के कई सुपरफैन इस टीजर के भीतर छिपे एक सुराग के जरिए नए सीजन के लॉन्च की तारीख को डिकोड करने में वाकई कामयाब रहे! लॉन्च की तारीख पर आखिरी मुहर लगने की प्रतीक्षा कर रहे लाखों फैंस की अटकलबाजियां खत्म करने तथा उन्हें खुशी देने के लिए अमेजन प्राइम वीडियो ने गुरुवार को आधिकारिक रूप से अपने इस अवार्ड-विनिंग शो ‘द फैमिली मैन’ के नए सीजन को लॉन्च करने हेतु 12 फरवरी 2021 की तारीख घोषित कर दी है.

इस एक्शन स्पाई थ्रिलर के सीक्वल का नैरेटिव बहु-स्तरीय है. इस बार यह भारत के पसंदीदा फैमिली मैन श्रीकांत तिवारी की वापसी का गवाह बनने जा रहा है, जिसकी भूमिका मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) निभा रहे हैं. अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी के बीच संतुलन बनाने की जद्दोजहद करते हुए इस बार श्रीकांत तिवारी प्रतिशोध की एक नई देवी ‘राजी’ से मुकाबला करेंगे, जिसकी भूमिका सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) निभा रही हैं. उतार-चढ़ावों से भरपूर आगामी सीजन में हम श्रीकांत को एक नए मिशन पर निकलता देखेंगे, क्योंकि ‘दिस टाइम, नो वन इज सेफ’.

‘दिस टाइम, नो वन इज सेफ!’
इस पॉपुलर फ्रैंचाइजी की वापसी के बारे में बात करते हुए अमेजन प्राइम वीडियो में इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने टिप्पणी की, ‘द फैमिली मैन’ ने स्पाई थ्रिलर वाले जॉनर के लिए भारत में एक नया स्टैंडर्ड स्थापित किया था. अपनी दिलचस्प कहानी और कलाकारों के अभूतपूर्व प्रदर्शन के लिए यह वेब सीरीज फैंस और आलोचकों द्वारा समान रूप से सराही गई. यह शो हमारी लोकप्रिय संस्कृति का हिस्सा बन गया.हाल ही में जब हमने इसके टीजर पोस्टर का अनावरण किया, तो फैन उसमें दिखाए गए ‘1202’ को उल्टे रूप में ‘2021’ पढ़कर शो की लॉन्च डेट को डिकोड करने में कामयाब रहे- यह तथ्य इस शो के बेमिसाल फैनडम का प्रमाण है! हम अपने दर्शकों के लिए द फैमिली मैन का ब्रांड-न्यू सीजन पेश करने को लेकर रोमांचित व उत्साहित हैं. ध्यान रहे- ‘दिस टाइम, नो वन इज सेफ!’

बेहद लोकप्रिय और सबके चहेते ‘द फैमिली मैन’ की आवारा खयालों वाली सृजनकर्ता जोड़ी राज और डीके का कहना है, ”द फैमिली मैन’ की दुनिया में लौट कर हम रोमांचित और उत्साहित हैं. पहले सीजन को मिला रिस्पांस जबर्दस्त रहा और इस शो ने वाकई दर्शकों के दिल के तार छेड़ दिए. हमें आशा है कि हम पहले सीजन के जितनी ही दिलकश और दिलचस्प कहानी कहना जारी रख पाएंगे.

बीते 16 महीनों से हमसे एक ही सवाल बार-बार पूछा जा रहा था कि- आखिर सीजन 2 कब शुरू होने जा रहा है? महामारी के पूरे समय हमारी टीम ने घर से काम किया है और इस सीजन का काम पूरा करने के लिए हर तरह की बाधाओं के बीच अपनी भूमिका निभाई है. अपने शो से जुड़े हर व्यक्ति का हम शुक्रिया अदा करना चाहते हैं और हमारे फैन निश्चिंत हो सकते हैं क्योंकि द फैमिली मैन के नए सीजन में हम दर्शकों को चौंकाने वाली ढेर सारी चीजें प्रस्तुत करने जा रहे हैं.’

ये कलाकार भी करेंगे अपने रोल
अमेजन ओरिजिनल सीरीज में मनोज बाजपेयी, सामंथा अक्किनेनी, प्रियामणि समेत पूरे भारत की अद्भुत प्रतिभाओं से सजा सितारों का कारवां मौजूद है, जिसमें शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदूजा, श्रेया धन्वंतरि, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और महक ठाकुर का नाम शामिल है. डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित यह बहुप्रतीक्षित शो 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेजन प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से लॉन्च होगा.

Input : News18

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: