https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

Aamir Khan Kiran Rao Divorce: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लेने का ऐलान किया है. आमिर खान और किरण राव ने अपने तलाक की खबर को शेयर करते हुए एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी किया है. आमिर और किरण के तलाक की खबर फैन्स के लिए बेहद शॉकिंग है. आमिर और किरण ने 15 साल पहले शादी की थी. उन्होंने कहा कि हमारे कारोबारी रिश्ते बने रहेंगे. इसमें अलावा हम बच्चे का पालन पोषण भी साथ मिलकर करेंगे.


आमिर खान-किरण रान का ज्वाइंट स्टेटमेंट


आमिर खान और किरण राव ने अपने स्टेटमेंट में लिखा, “इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और खुशी को शेयर किया है. हमारा रिश्ता सिर्फ विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे. पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि सह-माता-पिता और परिवार के रूप में. हमने कुछ समय पहले एक अलग होने के प्लान को शुरू किया था. अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं.”

उन्होंने आगे लिखा, ‘हम दोनों अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह शेयर करेंगे. हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे. हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम दिल से परवाह करते हैं.

इस स्टेटमेंट में आगे कहा गया है, “हमारे रिश्ते में निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतना सुरक्षित महसूस नहीं करते. हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि हमारी तरह आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत के रूप में देखेंगे. धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर.”

पहली मुलाकात

किरण से आमिर खान की पहली मुलाकात फिल्म ‘लगान’ के सेट पर हुई थी जब वो एक असिस्टेंट डायरेक्टर थीं. आमिर ने पहली मुलाकात के बारे में बताया था कि एक दिन किरण का फोन आया और उससे 30 मिनट बात की. किरण से हुई बातचीत के बाद जाने क्यों वो खुशी के मारे उछल गए थे. वो अपने अंदर आई खुशी को महसूस कर रहे थे.

आमिर ने बताया था कि उस फोन कॉल के बाद उन्होंने किरण को डेट करना शुरू किया था. 1-2 साल तक उन्होंने एक-दूसरे को डेट किया और ये साथ भी रहे. फिर आमिर खान अहसास हुआ कि वो किरण के बिना अपनी लाइफ सोच नहीं सकते. आमिर को किरण की सबसे अच्छी बात ये लगी कि वो एक स्ट्रॉन्ग महिला हैं. फिर आमिर ने रिश्ते को नाम दिया और शादी कर ली.

Source : abp news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *