https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

बिहार में कहने को पूर्ण शराबबंदी (Liquor Ban) है. यह दिखती नहीं पर बिकती हर जगह है. कभी लोगों के छुपकर शराब पीने का वीडियो वायरल (Viral Video) होता है तो कभी खुलेआम शराब पी कर लोग घूमते दिख जाते हैं. ताजा मामला बिहार के मोतिहारी (Motihari) जिले का है जहां एक सरपंच का पति शराब के नशे में इतना चूर हो गया कि वह साइकिल के साथ सड़क पर ही गिर गया. अधिक शराब के सेवन के बाद सड़क पर गिरकर बोहोश पड़ा रहा. बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

बताया जाता है कि सड़क पर गिरने वाला व्यक्ति हरसिद्धि थाना क्षेत्र के कंछेदवा के सरपंच का पति तारा पासवान है. हरसिद्धि थाना की पुलिस बेहोश पड़े तारा पासवान को थाने लेकर आई. इसके बाद उसकी मेडिकल जांच कराई जिसमें शराब पीने की पुष्टि हो गई. यह घटना बीते शनिवार देर शाम की है.

पुलिस की गश्ती गाड़ी ने देखा

जानकारी के अनुसार सरपंच का पति तारा पासवान साइकिल से अपने घर से निकला था. कंछेदवा चौक के समीप शराब के नशे में धुत होकर सड़क किनारे जमीन पर पड़ा था. इसी बीच हरसिद्धि थाने की पुलिस की गश्ती गाड़ी वहां से गुजर रही थी. गाड़ी की रोशनी पड़ने पर पुलिस जवानों ने एक व्यक्ति को सड़क किनारे पड़ा हुआ देखा. इसके बाद उसे उठाया और थाने लेकर आई फिर मामला पता चला.

बता दें कि मोतिहारी पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा के निर्देश पर जिले के सभी थाना क्षेत्रों में लगातार शराब को लेकर छापेमारी हो रही है. पुलिस को सफलता भी मिल रही है लेकिन फिर भी शराब की बिक्री रुक नहीं रही है. सरपंच के पति पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Source: Abp News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *