0 0
Read Time:2 Minute, 19 Second

बिहार के हाजीपुर से दिलचस्प मामला सामने आया है. जहां सदर अस्पताल में पत्नी की डिलीवरी कराने आए शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि जब उसकी पत्नी डिलीवरी के लिए वार्ड में भर्ती थी उस दौरान वो अस्पताल की महिला गार्ड से फ्लर्ट कर रहा था. महिला गार्ड ने इसकी सूचना अपने साथी गार्डों को दी और उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने शख्स को छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया.

इस घटना के दौरान अस्पताल में हल्ला मचने लगा और भीड़ इकट्ठा हो गई. अस्पताल में हो रहे हंगमे की सूचना पर मौके पर सिविल सर्जन पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ा और गाड़ी में बैठकर थाने ले गई. युवक खुद को बेकसूर बताता रहा. उसने कहा कि जब उसे महिला गार्ड ने बताया कि उसके बेटा हुआ है इस पर बस उसने इतना कहा कि चलिए मैडम आपको मिठाई खिलाते हैं.

वहीं इस घटना पर महिला गॉर्ड ने बताया कि आरोपी युवक काफी देर से उसे परेशान कर रहा था और खुद को मिठाई दुकानदार बताकर मिठाने खिलाने का ऑफर दे रहा था. जब उसका यह ऑफर जब बदतमीजी में बदला तो उसने हल्ला मचा दिया और उसके साथी गार्डों ने उसे पकड़ लिया. आरोपी युवक की पहचान नगर के चौहट्टा मोहल्ले का रहने वाला आरोपी युवक प्रतीक के रूप में हुई है.

आरोपी युवक का कहना है कि उसे महिला सुरक्षाकर्मी बेवजह फंसाने की कोशिश कर रही है. आरोपी युवक ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी फूटेज की जांच कराने की मांग की है. पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है. आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रावई की जाएगी.

इनपुट : आज तक

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: