https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

जम्मू कश्मीर के लिए आज यानी 5 अगस्त का दिन बेहद खास रहा. आज जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के दो साल पूरे हो गए. इस खास मौके पर J-K को उसकी नई फिल्म पॉलिसी-2021 (jammu kashmir New Film Policy 2021) भी मिल गई. केंद्र शासित प्रदेश के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने खुद इसकी जानकारी दी. नई फिल्म पॉलिसी-2021 के लॉन्च के मौके पर मनोज सिन्हा के साथ एक्टर आमिर खान, फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी भी मौजूद थे.

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने बताया कि आने वाले दिनों में जम्मू कश्मीर में एक वेब सीरीज भी शूट होगी, जो राजकुमार हिरानी के बेटे वीर हिरानी की होगी. इसके प्रोड्यूसर महावीर जैन होंगे.

मनोज सिन्हा ने कहा – जम्मू कश्मीर आएं फिल्म मेकर्स

मनोज सिन्हा ने इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट किया, ‘जम्मू कश्मीर के लिए एतिहासिक दिन. बहुत दिनों से जिस जम्मू कश्मीर की नई फिल्म पॉलिसी-2021 का इंतजार हो रहा था, उसको आज लॉन्च कर दिया गया है. इस मौके पर कई सितारे मौजूद रहे, जिसमें जाने-पहचाने एक्टर आमिर खान, फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी भी शामिल थे.’

जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल ने आगे लिखा कि सिनेमा जगत में जम्मू कश्मीर की पहले जो पहचान थी, उसे लौटाया जाएगा. उन्होंने कहा, ‘मैं दुनियाभर के फिल्म मेकर्स को जम्मू कश्मीर आने की निमंत्रण देता हूं. ताकि वे अपने कैमरे में यहां की सुंदरता को कैद कर सकें. यहां उन्हें जम्मू कश्मीर प्रशासन द्वारा राजकोषीय प्रोत्साहन का लाभ, वर्ल्ड क्लास सुविधाएं भी मिलेंगी.’

LG ने बताया कि नई फिल्म पॉलिसी-2021 की लॉन्चिंग पर फिल्म प्रोड्यूसर महावीर जैन ने ऐलान किया कि उनकी अगली फिल्म जम्मू कश्मीर में शूट होगी. यह एक वेब सीरीज है, जिसे वीर हिरानी बना रहे हैं.

इनपुट : आज तक

163 thoughts on “J-K की नई फ़िल्म पॉलिसी लॉन्च, LG मनोज सिन्हा के साथ आमिर खान, राजकुमार हिरानी हुए शामिल”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *