https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुंबई: शहर की हाईटेक पुलिस ने झूठी खबर देकर धमकी देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने झूठा फोन (Hoax call) करने वाले इन आरोपियों को मुंबई से सटे कल्याण (Kalyan) इलाके से गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक इन दोनों ने शराब के नशे में धमकी भरा कॉल किया था.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपियों में से एक ने फोन करके कहा था कि CST, भायखला, दादर और फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर पर बम रखा गया है. इसके बाद CST में GRP और बॉम्ब स्क्वाड ने शुरू कर दी तो पुलिस ने अमिताभ बच्चन के चारो बंगलो के आस पास पूरी मुस्तैदी से छानबीन की.

इस दौरान मुंबई पुलिस ने अमिताभ बच्चन जो घर पर सो रहे थे, को ये जानकारी देकर तंग करने सही नही समझा. इसलिए उन्हें बिना बताए ही BDDS (बॉम्ब डिटेक्शन एंड डिफ्यूसल स्क्वाड) ने पूरी छानबीन की. लेकिन वहां कुछ भी संदिग्ध सामान या बम नहीं मिला. फिलहाल सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एक पुलिस सुरक्षा बल की अमिताभ बच्चन के घर के बाहर तैनाती कर दी गई है.

आपको बता दें कि पहले भी इस तरह के कई धमकी भरे पुलिस को मिल चुके हैं. अभिनेता अमिताभ बच्चन के बंगले को लेकर भी ऐसी झूठी खबरें उड़ाई जा चुकी हैं.

Source : Zee News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *