https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, जिले से एक लहठी व्यवसायी का अपहरण कर लिया गया और अपहरणकर्तायो ने फिरौटी की रकम चार लाख माँगी है जिसके बाद व्यवसाई के घरवाले काफ़ी डर गए और उन्होंने इसकी जानकारी केवल मौखिक रूप से नगर थाने को बताई है. परिजनों के मुताबिक इस्लामपुर में 26 वर्षीय रहमत की लहठी दुकान है. गुरुवार देर शाम एक ग्राहक को लहठी देने के लिए रहमत घर से निकला था। घर लौटने में देरी हुई तो उसके पिता ने कॉल कर पूछा। कारोबारी के कहा कि मोतीझील में है। कुछ देर में घर आ रहा है। इसके बाद एक घण्टा बीत गया लेकिन, वह घर नहीं पहुंचा। परिजन चिंतित हो गए। दोबारा रहमत के मोबाइल पर कॉल किया गया तो उसका नम्बर स्विच ऑफ था।

जिसके बाद परिजनों ने अपने स्तर से व्यवसाई की काफ़ी खोजबीन की पर कही से कोई जानकारी नहीं मिली. शुक्रवार को रहमत के मोबाइल से उसके पिता के नम्बर पर कॉल आया। कॉल करने वाले ने कहा कि ज़ल्दी 4 लाख का इंतज़ाम करो, नहीं तो बेटे की लाश मिलेगी। यह सुनकर सभी लोग दहशत में आ गए। अपहरणकर्ता ने कॉल काट दिया। फिर कुछ देर बाद उसी नम्बर से कॉल किया और कहा कि दो घन्टे में रुपये का इंतज़ाम करो, नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना.

रहमत के भाई ने पिता से मोबाइल ले लिया और अपहरणकर्ता से समय की मांग की। उसने कल तक यानी शनिवार का समय दिया है। इसके बाद सभी लोग टाउन थाना FIR दर्ज कराने पहुंचे। टाउन इंस्पेक्टर ओम प्रकाश ने बताया कि अब तक कोई आवेदन नहीं मिला है। कुछ लोग आए थे लेकिन कुछ लिखित नहीं दिया है। पुलिस छानबीन कर रही है। अपहीरित व्यवसाई मिठनपुरा थाना के रामबाग चौरी का निवासी है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *