https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

सीवान. बिहार के सीवान में बम विस्फोट हुआ है. इस विस्फोट में दो लोगों के जख्मी होने की खबर है. मामला हुसैनगंज थाना क्षेत्र के जुड़कन गांव का है. बम फटने से 4 वर्षीय बच्चा और उसके पिता घायल हुए हैं. इस बम ब्लास्ट के तुरंत बाद परिजनों ने दोनों घायलों को आनन-फानन में सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां हालत गंभीर होने के कारण ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है.

जुड़कन गांव के विनोद मांझी और 4 साल का बेटा जख्मी

घायलों की पहचान जुड़कन गांव के विनोद मांझी (40) और बेटे सत्यम कुमार (04) के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि जुड़कन गांव के सगीर साई नाम के व्यक्ति ने उन्हें एक झोला दिया. उसने किसी का नाम लेते हुए कहा कि वह आएगा तो उसे आप ये झोला दे देना. इसी बीच झोले में ब्लास्ट हुआ, जिससे विनोद मांझी और उनका बेटा सत्यम गंभीर रूप से घायल हो गए.

सगीर से बाजार में मुलाकात हुई थी विनोद मांझी की

परिजनों के अनुसार, विनोद मांझी अपने बेटे सत्यम को लेकर गांव की दुकान पर बिस्किट खरीदने गए थे कि उनकी मुलाकात सगीर साई नाम के व्यक्ति से हुई. उसी ने झोले में बम रखकर विनोद मांझी को दिया था. इस हादसे के बाद सीवान पुलिस सगीर की तलाश में जुटी है ताकि यह पता चल सके कि सगीर बम कहां ले जा रहा था और ये बम कैसा था.

सगीर की गिरफ्तारी के बाद ही मिलेगी ठोस जानकारी

सीवान एसपी अभिनव कुमार के मुताबिक, पता चला है कि जिस व्यक्ति ने बम दिया था वह पटाखे का धंधा करता है. फिलहाल हमलोग जांच कर रहे हैं और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उसके पकड़ में आने के बाद ही पता चल पाएगा कि उसके पास पटाखा बनाने का लाइसेंस है या नहीं. वे बम कैसे थे और उसे कहां ले जा रहा था. पुलिस उसका आपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है.

Source : News18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *