https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के स्थापना दिवस पर लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी ने पिता की भावुक करने देने वाली तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें लालू प्रसाद यादव को हॉस्पिटल में भर्ती दिखाया गया है.

इसमें लालू काफी कमजोर और बीमार लग रहे हैं. फोटोज शेयर करते हुए लालू यादव की बेटी रोहिणी (Rohini Acharya) ने लिखा कि पापा उनके लिये हीरो की तरह हैं, जिनके जल्द ठीक होने की वह कामना करती हैं.

बता दें कि आज लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) का आज 26वां स्थापना दिवस है. लेकिन लालू फिलहाल हॉस्पिटल में हैं, इस वजह से किसी तरह का जश्न नहीं मनाया जाएगा. पार्टी के स्थापना दिवस पर सिर्फ पार्टी का मेंबरशिप अभियान चलाया जाएगा.

लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी (Rohini Acharya) ने दो फोटोज शेयर की हैं. इसमें वह और मीसा भारती वीडियो कॉल के जरिये पिता लालू यादव को देख रही हैं, इसमें वह भावुक दिख रही हैं.

फोटोज के साथ रोहिणी आचार्य ने लिखा, ‘मेरे हीरो, मेरा सपोर्ट पापा. जल्द ठीक हो जाइये.’ रोहिणी ने आगे लिखा कि हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं है जिनकी शक्ति.

लालू यादव सीढ़ियों से गिर गए थे

बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इस वक्त पटना के पारस अस्पताल के सर्जिकल आईसीयू में भर्ती है. लालू रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड जहां वह अपने परिवार के साथ रहते हैं, वहां वह सीढ़ियों से गिर गए थे और उनकी दाएं कंधे में फ्रैक्चर हो गया और कमर में भी चोट आई है.

रविवार को लालू एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार करके वापस घर तो आ गए मगर सोमवार सुबह तड़के 3 बजे उनकी हालत गंभीर हुए और उन्हें आनन-फानन में पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया.

लालू के अस्पताल में भर्ती होने के साथ ही उनके परिवार में भी मायूसी छाई हुई है. सोमवार को दिन भर उनके दोनों बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी पारस अस्पताल में ही रहे.

इसी बीच लालू की बेटी रोहिणी आचार्य जो कि सिंगापुर में रहती है वह भी अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर बेहद चिंतित है और उन्होंने आज उनसे वीडियो कॉल पर बात की. पिता के साथ वीडियो कॉल पर हुई बातचीत किए तस्वीरों को रोहिणी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

इनपुट : आज तक

Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *