0 0
Read Time:3 Minute, 7 Second

पटना: आईआरसीटीसी घोटाले (IRCTC Scam) के मामले में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की मंगलवार को सीबीआई (CBI) की विशेष अदालत में सुनवाई हुई. तेजस्वी को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. आईआरसीटीसी घोटाला मामले में उनकी जमानत बरकरार रहेगी. कोर्ट ने जमानत को बरकरार रखते हुए कहा कि हम बेल कैंसिल नहीं कर रहे हैं. इसका कोई आधार नहीं है. इसके साथ ही कोर्ट की ओर से तेजस्वी यादव को फटकार भी लगाई गई. कोर्ट ने डिप्टी सीएम तेजस्वी को नसीहत देते हुए कहा कि ध्यान रखें कि आप आगे से ऐसा कोई भी बयान नहीं देंगे. जज ने कहा कि क्या डिप्टी सीएम रहते हुए ऐसे बयान देने चाहिए?

तेज प्रताप बोले- हमें कोर्ट पर पूरा भरोसा था

वहीं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को सीबीआई कोर्ट से राहत मिलने के बाद उनके बड़े भाई बिहार सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपना रिएक्शन जारी किया. उन्होंने कहा कि यह हम लोगों को कोर्ट और भगवान पर भरोसा था. हमें उम्मीद थी कि हमें कोर्ट से राहत मिलेगी. कहा कि भगवान देख रहा कि कौन सही है और कौन गलत है. बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि विरोधी शुरू से लगी है. तेजस्वी यादव ने जो जिम्मेवारी ली है. उसको वो अच्छे से निभा रहे. कोर्ट के इस फैसले का हम सभी सम्मान करते हैं.

राज्यसभा सांसद मनोज झा ने बताया कोर्ट ने तेजस्वी से क्या कहा

वहीं इस फैसले पर आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने भी इस मामले पर बेहद खुशी जताई है. सीबीआई ने बेल कैंसिल की पिटिशन दी. कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया. ये बेहद खुशी का क्षण है. उन्होंने कहा कि कोर्ट ने तेजस्वी से कहा था कि आप अपने बयानों पर ध्यान दें. आप डिप्टी सीएम की पोस्ट पर हैं. आपके कहे शब्दों को कोई भी गलत मायने लगाकर परोस सकता है. अपने दिए गए बयानों पर गौर करें. इस तरह के बयान न दोहराएं. बता दें कि तेजस्वी यादव ने बीते महीने सीबीआई को लेकर कई बातें बोली थी. उनपर गुस्सा उतारा था. उन्होंने कहा था कि सीबीआई गरीबों को परेशान करती. जबरदस्ती की रेड करती. इसके साथ ही उन्होंने सीबीआई को देख लेने की धमकी भी दी थी. इन्हीं बातों पर कोर्ट ने उनको फटकार लगाई.

Source : abp news

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: