https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, सनातन व हिंदू संस्कृति पर लगातार हमला बोलना विपक्ष का गुप्त एजेंडा है। मुद्दा विहीन विपक्ष मुल्क में भ्रम व तनाव पैदा कर प्रधानमंत्री की कुर्सी हथियाने का सपना देख रही हैं, जो कभी सफल नहीं होगा। देश की जनता फिर तीसरी बार मोदी जी को अपार बहुमत से देश का कमान सौपने को तैयार है, केवल चुनाव का इंतजार है।

उक्त बातें मंगलवार को बरुराज विधानसभा क्षेत्र के सिशमा, शीतल सेमरा एवं साहेबगंज क्षेत्र के बंगरा पहाड़पुर गांव में प्रधानमंत्री के साढ़े नौ वर्षों का कार्यकाल में आम लोगों के लिए चलाए गए योजनाओं की जानकारी देने हेतु आहुत बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा। उन्होंने कहा कि आज़ादी के 76 वर्ष बीत गए लेकिन बीते साढ़े नौ वर्षों में मोदी जी ने जिस तत्परता से इस देश की तरक्की के लिए समाज के हर वर्ग के हित में जो कार्य किया है वह काबिले तारीफ है।

अजीत कुमार ने भाजपा कार्यकर्ता एवं समर्थकों से केंद्र सरकार द्वारा महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण की सुविधा, 75 लाख गरीब परिवारों को गैस कनेक्शन, गरीबों के उत्थान के लिए आवास योजना, अटल पेंशन योजना, किसान सम्मान निधि योजना, सुकन्या समृद्धि योजना, बच्चों को कुपोषण से बचाने के लिए आंगनबाड़ी के माध्यम से चलाई जा रही योजना, गरीबों को 5 लाख रूपया तक मुफ्त इलाज की सुविधा, गरीब को मुफ्त में अनाज मुहैया कराने की योजना का लाभ अधिक से अधिक लोगों को मिले इसके लिए तत्पर रहने का अपील किया।

इस मौके पर बैठक की अध्यक्षता सामाजिक कार्यकर्ता राजेश्वर सिंह, पंचायत समिति सदस्य सोनू कुमार सिंह एवं चंदेश्वर सिंह ने किया। बैठक को सामाजिक कार्यकर्ता जितेश कुमार, दीनानाथ चौधरी , कैलाश भगत , अजय कुमार सिंह ,देवेंद्र सिंह ,राज किशोर सिंह, अनुज शाही, राकेश कुमार तिवारी कामेश्वर सिंह, सत्येंद्र सिंह ,राजदेव पासवान, राजेश कुमार पाराशर , रामायण दुबे , राम अनूप सिंह, अखिलेश्वर सिंह, मदन मिश्रा, जय किशन पासवान, विजय कुमार शर्मा आदि ने बैठक को संबोधित करते हुए लोगों से प्रधानमंत्री द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं से समाज के अंतिम पवदान पर बैठे लोगों को भी लाभान्वित करने का अपील किया।

3 thoughts on “महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, सनातन व हिंदू संस्कृति पर हमला, विपक्ष का गुप्त एजेंडा: अजीत”
  1. You are in point of fact a just right webmaster.
    This website loading pace is amazing. It kind of feels that you’re doing
    any distinctive trick. In addition, the contents are masterpiece.
    you have performed a magnificent activity on this subject!
    Similar here: sklep internetowy and also here:
    Dobry sklep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *