https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

देश में महंगाई को मुद्दा बनाकर बिहार कांग्रेस सड़कों पर उतर गयी है. जिलों में विरोध प्रदर्शन करने के बाद आज शनिवार को राजधानी पटना की सड़कों पर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला गया.कार्यकर्ता व नेताओं ने साइकिल मार्च किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अपना धैर्य भी खो दिया और एक स्कूटी सवार के साथ मारपीट की.

स्कूटी सवार के साथ मारपीट की घटना पटना विमेंस कॉलेज के पास की है. शनिवार को जब कांग्रेस कार्यकर्ता रैली निकालकर जा रहे थे तो इनकम टैक्स चौराहे के करीब एक स्कूटी सवार उनके पास से गुजरा. सड़क पर जा रहे इस व्यक्ति से कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता उलझ गये. बताया जा रहा है कि स्कूटी सवार ने राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी की. जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता उग्र हो गये.

राहुल गांधी पर टिपण्णी से नाराज कांग्रेस नेताओं ने स्कूटी सवार को रोककर उसे थप्पड़ मार दिया. बताया जा रहा है कि जब कांग्रेस कार्यकर्ता व नेता प्रदर्शन रैली कर रहे थे तो स्कूटी से गुजर रहे युवक ने राहुल गांधी मुर्दाबाद का नारा लगाया था. जो कार्यकर्ताओं को चुभ गया और वो स्कूटी सवार पर टूट पड़े. अचानक रैली के बीच ही माहौल बिगड़ गया. मामला ठंडा तब हुआ जब युवक ने माफी मांगी. उसके बाद युवक को जाने दिया गया.

बता दें कि प्रदेश कांग्रेस की ओर से आज पटना में विरोध मार्च निकाला गया है. जिसमें शामिल होने प्रदेश कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास और एआइसीसी के महासचिव तारिक अनवर भी पटना पहुंचे हैं.महंगाई के विरोध में प्रदेश कांग्रेस की ओर से सात जुलाई से विरोध प्रदर्शन जारी है. बिहार सचिव बनाये गये पूर्व सांसद बृजलाल खबरी भी पटना में इस प्रदर्शन का हिस्सा बने हैं.

Input: prabhat khabar

3 thoughts on “बिहार कांग्रेस की रैली में राहुल गांधी मुर्दाबाद के लगे नारे, भड़के कार्यकर्ताओं ने जड़ा तमाचा”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *