https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

जातीय जनगणना को लेकर बिहार में सियासी जंग अब तेज हो गयी है. इसमें अब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी ने भी एंट्री ले ली है. रोहिणी आचार्य ने बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल पर हमला बोला है. इस दौरान लालू यादव की बेटी ने तमाम मर्यादाओं को भी लांघा है.

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल पर भड़क गईं. उन्होंने राजद के एक ट्वीट पर संजय जायसवाल पर हमला बोला. आरजेडी बेगूसराय के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए रोहिणी ने तमाम मर्यादाएं पार कर दी. उन्होंने नाग पंचमी के दिन बधाई के साथ तंज कसा और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पर अपशब्दों की बाणवर्षा कर दी.

रोहिणी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि- ”संजय जायसवाल धूर्त, दिमागी तौर से अपाहिज आदमी भूल गया 2005 में तुमको राजनीतिक जीवन दान आरक्षण किसने दिया? लालू जी ने तुम जैसे बहुत से दो मुंहे नाग को दूध पिलाया और जीवन दान दिया.” वहीं रोहिणी के इस ट्वीट के बाद अब भाजपा लालू परिवार पर हमलावर हो गयी है. बीजेपी के प्रवक्ता सहित अन्य नेताओं ने इसकी निंदा की है. वहीं लालू परिवार के संस्कारों को लेकर भी बयानबाजी की जा रही है.

सोशल मीडिया पर भी यह मुद्दा गरमाया हुआ है. इन शब्दों की निंदा भी की जा रही है. बता दें कि जातिगत जनगणना को लेकर बिहार की सियासत गरमायी हुई है. राजद ने इसे मुद्दा बनाया है. केंद्र सरकार आगामी जनगणना में केवल एससी व एसटी की गिनती कराने के पक्ष में है. जबकि विपक्षी दलों के साथ ही बिहार में भाजपा के साथी दल भी सभी जातियों की गिनती कराने के पक्ष में खड़ी है.

इनपुट : प्रभात खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *