https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, हाल में पूरे सूबे में महिला अपराधियों की सक्रियता काफी बढ़ गई है। खासकर मुजफ्फरपुर में। समाज की सहज सहानुभूति होने तथा अपनी भोली सूरत का फायदा उठाते हुए महिलाएं व युवतियां एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम दे रही हैं। इसमें ठगी के मामले अधिक हैं। हाल में साहेबगंज निवासी एक इमाम हनी ट्रैप में आ गया। उसके न्यूड फोटो को वायरल कर ब्लैकमेल किया जा रहा है। पीड़ित ने पुलिस के पास आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

युवती इमाम के साथ फ्रैंक होने लगी

अपराधियों ने तकनीक को ही अपना हथियार बनाना शुरू कर दिया है। महिला अपराधी इंटरनेट मीडिया का सहारा लेकर लोगों को अपने जाल में फंसाती हैं और बाद में पैसे ऐंठती हैं। अभी हाल में ही इसका शिकार हुए मुजफ्फरपुर के साहेबगंज निवासी इमाम ने पुलिस के पास दिए आवेदन में बताया कि वह अपने सामान्य काम से समय मिलने पर इंटरनेट मीडिया विशेषकर फेसबुक पर वक्त गुजारते हैं। कुछ दिन पहले उन्हें एक युवती के अकाउंट से फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट भेजा गया। वे अस्वीकार नहीं कर सके। इसके बाद चैटिंग का सिलसिला शुरू हो गया। बहुत जल्द वह युवती इमाम के साथ फ्रैंक होने लगी। इमाम को इतने कम समय में उसका फ्रैंक होना अपटना जरूर लगा, लेकिन वे उसकी मीठी-मीठी बातों के जाल से खुद को निकाल नहीं सके। चैटिंग से बात आगे बढ़ी तो नंबर का आदान-प्रदान हुआ और इसके बाद वीडियो कॉलिंग का सिलसिला चल निकला। इमाम को यह असहज जरूर लग रहा था, लेकिन इस ट्रैप से खुद को निकाल नहीं पा रहे थे। कहा जाए तो वे निकलना चाह भी नहीं रहे थे।

आइडी हैक कर अश्लील तस्वीरें पोस्ट कर दी गईं

मामला यहीं खत्म नहीं हुआ। न्यूड वीडियो कॉल तक जा पहुंचा। उन्हें कॉल करने वाली युवती बातचीत करते खुद न्यूड हो जाती और उन्हें भी ऐसा करने को प्रेरित करती। वे खुद को नहीं रोक पाए। यहीं बड़ी चूक हुई। इस मौके का फायदा उठाते हुए इमाम की अश्लील तस्वीरें और वीडियो फुटेज तैयार कर लिए गए। यहां से इमाम के बुरे दिन शुरू हो गए। पहले उनसे पैसों की मांग की गई। जब उन्होंने पैसे नहीं दिए तो उनकी आइडी हैक कर अश्लील तस्वीरें पोस्ट कर दी गईं। इमाम ने कहा कि जब उन्होंने डिटेल्स निकलवाया तो पता चला कि हैदराबाद के किसी संदीप के नंबर से यह सब हो रहा है। अब वीडियो भी जारी करने की धमकी दी जा रही है। पीड़ित ने पुलिस से इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए राहत दिलाने की मांग की है। उनका कहना है कि इस वजह से मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं। पुलिस ने जल्द ही जांच कर मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

इनपुट : जागरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *