https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

बिहार के सासाराम में रेड लाइट एरिया की एक युवती ने घर से भागकर अपने प्रेमी के साथ विवाह रचा लिया है। उस युवती ने वीडियो जारी कर पुलिस से जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगायी है। वीडियो में युवती ने कहा है कि उसके घर वाले देह व्यापार के धंधे में संलिप्त हैं। उसे भी जबरन गलत धंधे में धकेलना चाहते हैं। लेकिन, वह ऐसा नहीं करना चाहती है।

विदित हो कि शिवसागर के कड़जन की रहने वाली एक युवती अपने प्रेमी के साथ दो दिन पूर्व घर से भागी थी। दोनों ने दिल्ली में जाकर शादी कर ली। अपनी शादी का फोटो व वीडियो परिवार को भेज दिया था। उसके बाद लड़की के परिवार वाले भड़क गए। लड़के के परिवार के लोगों पर हमला कर दिया। लाठी-डंडे से उनकी पिटाई की। इसका भी वीडियो वायरल हो गया है।

प्रियांशु ने अपने प्रेमी विक्की से अपनी मर्जी से शादी करने की बात स्वीकारी है। प्रेमी युगल की शादी तथा प्रेमिका के बयान का वीडियो वायरल हो रहा है। दूसरी ओर प्रेमी व प्रेमिका के परिजन एक दूसरे के खून के प्यासे हो रहे हैं। प्रेमी व प्रेमिका ने खुद को बालिग बताते हुए पुलिस से मदद व सुरक्षा की गुहार लगायी है। थानाध्यक्ष गिरीश कुमार ने बताया कि पुलिस कानून के तहत कार्रवाई कर रही है।

Input: Live Hindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *