https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर के मुशहरी के बैकटपुर में पहले अवैध शराब की सूचना देकर पुलिस को बुलाया गया, और फिर पुलिस टीम पर हमला बोल दिया गया। शराब माफियाओं ने साजिश रचकर पुलिस टीम को घेरकर लाठी-डंडे और पत्थरों से हमला किया। इस हमले में मुशहरी के थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार समेत 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं, और हमले में थाने की गाड़ी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

मुशहरी के थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार के मुताबिक माधोपुर गांव से उन्हें सूचना मिली थी कि गांव में अवैध शराब का कारोबार फल-फूल रहा है, और बड़े स्तर पर अवैध शराब की बिक्री हो रही है। पुलिस बल के साथ एसओ जैसे ही उस जगह पहुंचे, वैसे ही पहले सैकड़ों की तादाद में मौजूद लोगों ने पुलिसवालों पर हमला बोल दिया, लोगों ने लाठी-डंडों पत्थरों से पुलिस टीम को निशाना बनाया, पुलिस ने लोगों की समझाने की कोशिश भी की, लेकिन उग्र भीड़ आपा खो चुकी थी, ऐसे में किसी तरह पुलिसकर्मियों ने भाग कर अपनी जान बचाई, इस हमले में पुलिस की जीप भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जिसके बाद घटना की सूचना आला अफसरों को दी गई,और फिर अतिरिक्त पुलिस फोर्स आने के बाद स्थिति पर काबू पाया जा सका।

जानकारी के मुताबिक बैकटपुर में वीरू पासवान अपने घर पर शराब का धंधा करता है, पुलिस के पास इसकी सूचना तीन बार कॉल करके दी गई, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। इस घटना के बाद से पूरे बैकटपुर में तनाव व्याप्त है, भारी तादाद में पुलिस बल की तैनाती की गई है। घायल पुलिसकर्मियों का इलाज पीएचसी मुशहरी में चल रहा है।

घटना के बाद पूरे बैकटपुर गांव में तनाव व्याप्त है। आगे होने वाली पुलिस की कार्रवाई के प्रति आमजन में भय का माहौल बन गया है। इससे लोग सहमे हुए हैं। पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही हैं। लेकिन पुलिस पर हुए इस हमले के बाद से सवाल उठ रहा है कि क्या पुलिस टीम पर हमला एक सोची समझी साजिश थी।

Input : live hindustan

One thought on “मुजफ्फरपुर : अवैध शराब की सूचना देकर पुलिस को बुलाया, फिर 200 लोगो ने घेरकर पुलिस पर कर दिया हमला”
  1. You’re really a excellent webmaster. The site loading velocity is amazing.
    It kind of feels that you are doing any unique trick.
    Furthermore, the contents are masterpiece. you’ve performed a
    excellent job on this topic! Similar here: ecommerce and also here:
    Najlepszy sklep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *