https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

बेगूसराय: सोशल मीडिया (Social Media) पर बिहार के बेगूसराय (Begusarai) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) में एक शख्स गुस्से में महिला की मांग में पूछ कर सिंदूर डाल रहा है. वायरल वीडियो में दिखने वाला यह शख्स बेगूसराय में उत्पाद थाना में कार्यरत एएसआई सुमंत कुमार शर्मा है. वहीं जिस महिला की मांग में वह गुस्से में और और पूछ कर सिंदूर डाल रहा है उससे वह प्यार करता है. कहा यह भी जा रहा है कि यह वीडियो काफी पुराना है और अब वायरल किया जा रहा है.

क्या है पूरा मामला?

बेगूसराय उत्पाद थाना में कार्यरत एएसआई सुमंत कुमार शर्मा साल 2020 में जिले के भगवानपुर थाना में कार्यरत थे. गश्ती के दौरान महिला छोटी देवी से मुलाकात हुई थी. इसी बीच दोनों में प्यार हो गया. महिला पहले से शादीशुदा थी. एएसआई भी शादीशुदा था. दोनों के बच्चे भी थे.

https://twitter.com/kumarprakash4u/status/1592785138857181184?t=JwtqGbWjE2q5dul9Z_tTjA&s=19

भगवानपुर थाना से एसआई सुमंत कुमार का तबादला बेगूसराय जिले के शाम्हो थाना में हो गया. इसके बदा दोनों लखीसराय जिले के सुर्यगढ़ा में रहने लगे. फिर दोनों ने 2020 में लखीसराय के अशोक धाम मंदिर में शादी भी कर ली. इस मामले में बेगूसराय के उत्‍पाद अधीक्षक अविनाश कुमार ने बताया कि किसी की ओर से आवेदन नहीं मिला है. मामले की जांच अपने स्‍तर से कर रहें हैं.

अभी दोनों एक साथ रह रहे

बताया जाता है कि एएसआई और महिला दोनों अभी एक साथ रह रहे हैं. इसी बीच महिला के कुछ रिश्तेदार यहां पहुंचे तो वह दोनों से शादी की बात पूछने लगे. इसी के बाद कहने लगे कि सिंदूर डाले. मौके पर परिजनों ने वीडियो बनाया जो अब वायरल हो रहा है. महिला के पहले से दो बच्चे हैं लेकिन वह पहले पति को पंचायत कराकर पहले पति को छोड़ चुकी है और अभी सुमंत के साथ रहती है. यह भी बताया जा रहा है कि एएसआई के चार बच्चे हैं.

Source : abp news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *