https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, जिले की पुलिस सफलता की नित्य नई कहानियाँ लिखती जा रही है. आज भी मुजफ्फरपुर पुलिस ने अंतरजिला गिरोह के 3 सदस्यो को गिरफ्तार कर एक नया अध्याय लिख दी है. ASP वेस्ट के निर्देश पर जैतपुर ओपी प्रभारी सन्तोष कुमार और करजा थाना प्रभारी मनी भूषण कुमार ने संयुक्त कारवाई कर एक साथ छापेमारी कर तीनों अपराधियों को पकड़ा है. जिनकी पहचान वैशाली जिला का बेलसर ओपी क्षेत्र स्थित बहोरखा गांव के बजरंग कुमार, दशरथ कुमार और रवि कुमार के रूप में हुई है।

मामले की जानकारी देते हुए ASP वेस्ट सैयद इमरान मसूद ने बताया कि गत दिनों सरैया थाना क्षेत्र में बाइक लूट की घटना हुई थी. जिसमे पुलिस इन्हें चिन्हित कर छापेमारी कर रही थी मगर ये लोग भागकर वैशाली मे छिपे हुए थे. ये वैशाली से मुज़फ़्फ़रपुर आते हैं। फिर यहां पर राहगीरों को टारगेट करते हैं। रेकी करने के बाद किसी सुनसान जगह पर लूटपाट की वारदात को अंजाम देकर वैशाली भाग निकलते हैं।

एक बार फिर से ये लूट की घटना को अंजाम देने सरैया जैतपुर इलाके में इकट्ठा हुए थे जिसकी जानकारी गुप्त रूप से पुलिस को लगी इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाते हुए इन तीनो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. तलाशी के क्रम मे इनके पास से पुलिस ने लूटी गई बाइक, एक देसी कट्टा, एक गोली और एक चाकू बरामद किया है. फिलहाल पुलिस इन्हे जेल भेजनें की तैयारी कर रही है!

8 thoughts on “मुजफ्फरपुर पुलिस ने अंतरजिला गिरोह के तीन लूटेरों को हथियार और लूट की बाइक के साथ किया गिरफ्तार”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *