https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

बिहार पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election 2021) की प्रक्रिया जारी है. पहले दौर का नामांकन भरा जा चुका है. इस बार राज्य में कुछ ऐसे प्रत्याशी भी सामने आ रहे हैं जो अपनी जीत के लिए जनता को अजीबोगरीब लुभावने वादे कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही उम्मीदवार का पोस्टर जमकर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर एक प्रत्याशी का ऐसा पोस्टर वायरल हो रहा है कि लोग उसे पढ़कर हंसते-हंसते लोट-पोट हो रहे हैं. पोस्टर को दूसरों के बीच भी शेयर किया जा रहा है.

यह पोस्टर मुजफ्फरपुर के मकसूदा ग्राम पंचायत से जुड़ा हुआ है. जिसमें एक उम्मीदवार दावा कर रहे हैं कि मुखिया बनते ही पूरे गांव को सरकारी नौकरी दी जाएगी. गांव में हवाई अड्डे की भी सुविधा दी जाएगी. सिंगल युवा को एक अपाचे बाइक नेताजी के द्वारा दिया जाएगा. साथ ही भत्ता के तौर पर खाते में रोजाना 5 हजार रुपये भी भेजे जाएंगे.

वायरल पोस्टर में दावा करने वाले प्रत्याशी के तरफ से लिखा गया है कि लड़कियों को मुफ्त में सिलाई मशीन और फ्री ब्यूटी पार्लर की सुविधा भी मुहैया कराई जाएगी. वहीं नेताजी ने वायरल पोस्टर में बुजुर्गों का भी ऐसा ख्याल रखा है कि उन्हें रोजाना एक-एक पैकेट तम्बाकू और बीड़ी बांटने का भी वादा कर दिया है.

और तो और…नेताजी ने सड़क के साथ-साथ खेतों में भी टाइल्स लगाने का वादा कर दिया है. दरअसल नेताजी शहरीकरण को लेकर भी बेहद गंभीर दिख रहे हैं. नल जल योजना में पानी की जगह नेताजी दूध की सप्लाई करेंगे. अब इस वायरल पोस्टर को पढ़कर लोग ये सोच रहे होंगे कि वाकई में नेताजी तो कमाल के निकले… इतने हसीन सपने तो मुंगेरीलाल के किस्से में भी नहीं दिखाई दे सकता है. खैर…. लोग इसे गंभीरता से लें भी तो कैसे… चुटकी जरुर ले रहे हैं.

Source: Prabhat Khabar

3 thoughts on “मुजफ्फरपुर; मुखिया बनाया तो कुंवारों को बाइक, लड़कियों को मुफ्त ब्यूटी पार्लर और बुजुर्गों को रोजाना बीड़ी का पैकेट”
  1. मुजफ्फरपुर; मुखिया बनाया तो कुंवारों को बाइक, लड़कियों को मुफ्त ब्यूटी पार्लर और बुजुर्गों को रोजाना बीड़ी का पैकेट

    https://dental-art-ke.de/dsc_0104

  2. मुजफ्फरपुर; मुखिया बनाया तो कुंवारों को बाइक, लड़कियों को मुफ्त ब्यूटी पार्लर और बुजुर्गों को रोजाना बीड़ी का पैकेट

    https://www.synchronkartei.de/film/47394

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *