https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

PATNA : शुक्रवार को मुजफ्फरपुर के सकरा में बंधन बैंक को लूटने वाले अपराधी महज 10 घंटे में पुलिस के हत्थे चढ़ गए पुलिस ने बीती रात पटना के कंकड़बाग में छापेमारी कर लूट की रकम समेत चार अपराधियों को धर दबोचा है. इनके पास से पुलिस को तीन पिस्टल और 16 गोलियां भी मिली है. एसटीएफ ने देर रात इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

शुक्रवार की दोपहर तकरीबन 12:30 बजे अपराधियों ने सकरा प्रखंड में बंधन बैंक की शाखा को लूट लिया था. यहां से 16 लाख 71 हजार रुपए की लूट हुई थी. इस घटना के बाद मुजफ्फरपुर से लेकर राजधानी पटना तक हड़कंप मच गया था. आनन-फानन में पुलिस की कई टीमों को अपराधियों को पकड़ने के लिए लगाया गया.

सीसीटीवी कैद में लूट की पूरी वारदात कैद हुई थी. एक्शन में आई पुलिस ने अपराधियों की पहचान के लिए कई जगहों पर छापेमारी की. पटना के अलावे समस्तीपुर और बेगूसराय में भी छापेमारी होती रही और आखिरकार अपराधियों को पटना के कंकड़बाग से अरेस्ट किया गया है. इस गिरोह के पीछे समस्तीपुर और बेगूसराय गैंग का हाथ बताया जा रहा है. एसटीएफ की टीम ने देर रात इस पूरे ऑपरेशन को अंजाम दिया.

सूत्रों की मानें तो लूट की सूचना पर जिला पुलिस के साथ एसटीएफ की टीम ने जब छानबीन शुरू की. तब एसआईटी की टीम को टावर डंपर डाटा के आधार पर सुराग मिला था. एडीजी सुशील मानसिंह खोपड़े ने ऑपरेशन की मॉनिटरिंग शुरू कि अपराधियों के हुलिए के आधार पर छानबीन की गई तो बेगूसराय और समस्तीपुर के अपराधियों के बारे में ट्रेस आउट मिला. इनका ठिकाना कंकड़बाग में होने की पक्की जानकारी मिलने के बाद ऑपरेशन को अंजाम दिया गया. रात तकरीबन 10:30 बजे एसटीएफ की टीम पहुंची और वहां एक अपराधी को धर दबोचा पूछताछ हुई तो अन्य अपराधियों के दूसरे लोकेशन पर होने की जानकारी मिली. दूसरे लोकेशन से तीन और अपराधी दबोचे गए पुलिस ने जिन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. उनमें बेगूसराय के भगवानपुर का रहने वाला नीतीश कुमार, बेगूसराय के बखरी का रहने वाला राहुल कुमार, समस्तीपुर के शीतल पट्टी का रहने वाला सुधीर शर्मा और शीतल पट्टी का ही राहुल कुमार शामिल है.

Input : first Bihar

31 thoughts on “बंधन बैंक लूटने वाले 10 घंटे मे पुलिस के हत्थे चढ़े, पटना मे लूट की रकम के साथ 4 अरेस्ट”
  1. Hi, just required you to know I he added your site to my Google bookmarks due to your layout. But seriously, I believe your internet site has 1 in the freshest theme I??ve came across.

  2. You are really a just right webmaster. This website loading velocity is amazing.

    It kind of feels that you are doing any unique trick.
    In addition, the contents are masterpiece. you’ve performed
    a excellent activity on this topic! Similar here: bezpieczne zakupy and also here:
    Dyskont online

  3. Mobile Phone Monitoring App – hidden tracking app that secretly records location, SMS, call audio, WhatsApp, Facebook, Viber, camera, internet activity. Monitor everything that happens in mobile phone, and track phone anytime, anywhere.

  4. Hi, just required you to know I he added your site to my Google bookmarks due to your layout. But seriously, I believe your internet site has 1 in the freshest theme I??ve came across.国产线播放免费人成视频播放

  5. The compatibility of the mobile tracking software is very good, and it is compatible with almost all Android and iOS devices. After installing the tracking software in the target phone, you can view the phone’s call history, conversation messages, photos, videos, track the GPS location of the device, turn on the phone’s microphone and record the surrounding location.

  6. Wow, awesome weblog layout! How long have you
    been blogging for? you made blogging glance easy.
    The total glance of your site is excellent, let alone the content!
    I read similar here prev next and it’s was wrote by Jeromy98.

  7. Wow, marvelous blog layout! How long have you ever been running
    a blog for? you made blogging glance easy. The entire look
    of your site is wonderful, as neatly as the content material!
    I saw similar here prev next and those was wrote by Lien93.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *