बंधन बैंक लूटने वाले 10 घंटे मे पुलिस के हत्थे चढ़े, पटना मे लूट की रकम के साथ 4 अरेस्ट

1 0
Read Time:3 Minute, 15 Second

PATNA : शुक्रवार को मुजफ्फरपुर के सकरा में बंधन बैंक को लूटने वाले अपराधी महज 10 घंटे में पुलिस के हत्थे चढ़ गए पुलिस ने बीती रात पटना के कंकड़बाग में छापेमारी कर लूट की रकम समेत चार अपराधियों को धर दबोचा है. इनके पास से पुलिस को तीन पिस्टल और 16 गोलियां भी मिली है. एसटीएफ ने देर रात इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

शुक्रवार की दोपहर तकरीबन 12:30 बजे अपराधियों ने सकरा प्रखंड में बंधन बैंक की शाखा को लूट लिया था. यहां से 16 लाख 71 हजार रुपए की लूट हुई थी. इस घटना के बाद मुजफ्फरपुर से लेकर राजधानी पटना तक हड़कंप मच गया था. आनन-फानन में पुलिस की कई टीमों को अपराधियों को पकड़ने के लिए लगाया गया.

सीसीटीवी कैद में लूट की पूरी वारदात कैद हुई थी. एक्शन में आई पुलिस ने अपराधियों की पहचान के लिए कई जगहों पर छापेमारी की. पटना के अलावे समस्तीपुर और बेगूसराय में भी छापेमारी होती रही और आखिरकार अपराधियों को पटना के कंकड़बाग से अरेस्ट किया गया है. इस गिरोह के पीछे समस्तीपुर और बेगूसराय गैंग का हाथ बताया जा रहा है. एसटीएफ की टीम ने देर रात इस पूरे ऑपरेशन को अंजाम दिया.

सूत्रों की मानें तो लूट की सूचना पर जिला पुलिस के साथ एसटीएफ की टीम ने जब छानबीन शुरू की. तब एसआईटी की टीम को टावर डंपर डाटा के आधार पर सुराग मिला था. एडीजी सुशील मानसिंह खोपड़े ने ऑपरेशन की मॉनिटरिंग शुरू कि अपराधियों के हुलिए के आधार पर छानबीन की गई तो बेगूसराय और समस्तीपुर के अपराधियों के बारे में ट्रेस आउट मिला. इनका ठिकाना कंकड़बाग में होने की पक्की जानकारी मिलने के बाद ऑपरेशन को अंजाम दिया गया. रात तकरीबन 10:30 बजे एसटीएफ की टीम पहुंची और वहां एक अपराधी को धर दबोचा पूछताछ हुई तो अन्य अपराधियों के दूसरे लोकेशन पर होने की जानकारी मिली. दूसरे लोकेशन से तीन और अपराधी दबोचे गए पुलिस ने जिन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. उनमें बेगूसराय के भगवानपुर का रहने वाला नीतीश कुमार, बेगूसराय के बखरी का रहने वाला राहुल कुमार, समस्तीपुर के शीतल पट्टी का रहने वाला सुधीर शर्मा और शीतल पट्टी का ही राहुल कुमार शामिल है.

Input : first Bihar

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post महाराष्ट्र : सरकारी अस्पताल मे आग लगने से 10 नवजात बच्चे की मौत, उद्धव ठाकरे ने दिए जाँच के आदेश
Next post हम ने तेजप्रताप को हद मे रहने की दी चेतावनी, पूछा दिल्ली मे उनकी क्यों पिटाई हुई थी

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: