मुजफ्फरपुर : मोबाइल व्यवसायी की हत्या से आक्रोशित व्यवसायियों ने विधायक संग निकाली न्याय यात्रा

0 0
Read Time:2 Minute, 6 Second

मुजफ्फरपुर, जिले मे गुरुवार रात हुई मोबाइल व्यवसायी अभिषेक अग्रवाल की हत्या से आक्रोशित शहर के व्यवसायियों ने लगातार दूसरे दिन भी अप्सरा मार्केट दोपहर तक बंद रखा. इस दौरान व्यवसायियों ने सड़क पर उतर कर प्रदर्शन भी किया। इसके बाद एक प्रतिनिधिमंडल ने नगर थाने जाकर पुलिस अधिकारियों के समक्ष आक्रोश जताया।

नगर थानेदार ओेमप्रकाश ने व्यवसायियों के समक्ष दावा किया कि गिरोह की पहचान हो चुकी है। 90 प्रतिशत ऑपरेशन संपन्न हो चुका है। कुछ समय दें, शीघ्र ही रिजल्ट मिल जाएगा। नगर थानेदार के शांतवना से असंतुष्ट व्यवसायी पंकज मार्केट स्थित नगर विधायक विजेंद्र चौधरी के आवास पर पहुंचे। नगर विधायक से व्यवसायियों ने कहा की घटना के दो दिन हो चुके हैं, लेकिन तीनों अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। विधायक ने व्यवसायियों के आंदोलन को समर्थन देने की बात कही। मौके पर व्यवसायियों ने चक्का जाम करने की चेतावनी दी है।

इसके बाद व्यवसायियों ने देर शाम में अभिषेक को इंसाफ दो न्याया यात्रा निकली. जिसमे नगर विधायक विजेंद्र चौधरी का साथ भी उन्हें मिला. कैंडल के साथ व्यवसायियों ने अप्सरा मार्केट से शहीद खुदीराम बोस स्मारक स्थल मार्च किया। मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन के नेता मो. दिलशाद ने बताया कि दिनभर सभी मोबाइल दुकानदार ने काली पट्टी बांधकर कामकाज किया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: