https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर में एक अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है जबकि उसे बचाने गए तीन लोगों को धारदार हथियार से काट कर घायल कर दिया गया। मामला रुपए के लेनदेन के विवाद का है। घटना कथैया थाना क्षेत्र के जसौली गांव की है। घटना से जसौली गांव में तनाव की स्थिति बन गई है। इसे देखते हुए पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। मृतक की पहचान 55 वर्षीय कोदई महतो के रूप में हुई है। इस घटना में मृतक का पुत्र विनोद और उसके दो पड़ोसी घायल हैं। जिनका इलाज मोतीपुर अस्पताल में किया जा रहा है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं।

आरोपी ने बेटी की शादी के लिए लिए थे डेढ़ लाख, वापस मांगने पर कर दी हत्या

मृतक के घायल बेटे विनोद ने बताया कि धनई महतो ने बेटी की शादी के लिए कोदई महतो से डेढ़ लाख रुपए लिए थे। पैसे लौटाने की मांग की जा रही थी तो वह टालमटोल कर रहा था। शनिवार को पैसा देने के लिए पहले से समय निर्धारित किया गया था। आज जब उससे रुपए मांगा गया तो गाली गलौज करने लगा। धनई महतो और उसके बेटों ने लाठी-डंडे तथा धारदार हथियार से कोदई महतो पर हमला कर दिया। वहां मौजूद विनोद और दो लोग बचाव करने गए तो उन पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया।

गांव में तनाव, पुलिस कर रही है कैम्प

घटना को लेकर गांव में काफी तनाव है इसे देखते हुए एहतियातन पुलिस कैंप कर रही है। मृतक और आरोपी पक्ष आपस में पटीदार हैं। मृतक की पत्नी उर्मिला देवी का कहना है की पाटीदार ने समय पर पैसा ले लिया अब नहीं लौटा रहा था। और रुपये मांगने पर पति की हत्या कर दी। कथैया थाना अध्यक्ष संतोष कुमार रजक ने कहा है कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। फिलहाल मृतक के डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है। गांव में पुलिस कैंप कर रही है।

Input : Live hindustan