https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर शहर में बेखौफ अपराधियों ने कानून को चुनौती देते हुए अहियापुर थाना क्षेत्र के सवाजपुर पुरानी जीरो माइल चौक पर एक व्यक्ति को गोलियों से भून दिया। बुधवार की सुबह इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। वारदात से पहले अपराधियों को देखकर जब एक कुत्ते ने भौंकना शुरू किया तो उसे भी गोली मार दी थी। हत्या की इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक युवक की पहचान शिवहर के श्यामपुर भाटा निवासी नवल सिंह के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि मृतक के भाई शिवहर के श्यामपुर भट्ठा के पूर्व मुखिया थे, जिनकी पहले ही गोली मारकर हत्या हो चुकी है। मृतक नवल जमीन कारोबारी थे और अहियापुर के सहवाजपुर में रहकर अपना कारोबार कर रहे थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि जीरो माइल से सीतामढ़ी की तरफ एक बाइक पर सवार दो युवक जा रहे थे। एक चाय की दुकान के पास वो पहुंचे तो वहां मौजूद एक कुत्ता उन्हें देखकर भौंकने लगा। इतने में बाइक पर पीछे बैठे युवक ने पिस्टल निकाल कर कुत्ते को गोली मार दी, जिसके चलते कुत्ते ने वहीं दम तोड़ दिया। उसके बाद दोनों आगे बढ़े और बाइक से जा रहे नवल सिंह को घेरकर गोलियों से भून दिया।

वहीं हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी सीतामढ़ी की तरफ भाग निकले। स्थानीय लोगों ने बताया कि अपराधियों ने करीब 15 राउंड गोलियां चलाई। वहीं पुलिस का भी कहना है कि मृतक नवस सिंह के शरीर में 7 से ज्यादा गोलियां लगी है। शव को एसकेएमसीएच में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस आगे की छानबीन कर रही है।

अहियापुर के इंस्पेक्टर के साथ-साथ नगर डीएसपी दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं। पूरे इलाके में सनसनी है। घटनास्थल को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि अपराधियों ने हत्या की नीयत से ही नवल सिंह को गोली मारी है, इसमें लूटपाट जैसा कोई एंगल फिलहाल दिखाई नहीं पड़ रहा है।

source: oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *