https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, जिले की पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने चार शातिर चोरो को गिरफ्तार किया है. ये चोर शहर मे काफ़ी सक्रिय थे और लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. बीते दिनों उन्होंने शहर के बैंक रोड में डॉ. विकास कुमार अग्रवाल की क्लीनिक व जीतेंद्र झा की दवा दुकान में चोरी कर पुलिस की नींदे उड़ा दी थी.

प्रेस वार्ता में सिटी एसपी ने बताया की ये चारो अपराधी फिर से उसी इलाके मे चोरी की घटना को अंजाम देने के फ़िराक़ मे थे. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन चोर को गिरफ्तार किया. तलाशी के क्रम में इनके पास से चोरी की मोटरसाईकिल एवं चोरी में उपयोग होनेवाले उपकरण, एक टी आकार का लोहे के छड़ से बना मास्टर चाबी, मोटरसाईकिल के चाबी का गुच्छा एवं एक लोहे का कटर बरामद किया है.

सिटी एसपी ने बताया कि अपराधियों से पूछ-ताछ करने पर पता चला कि बैंक रोड में स्थित दंत चिकित्सक के क्लिनिक से इनलोगों के द्वारा हीं ताला तोड़कर चोरी किया गया था, जिसमें चोरी का टीवी, कैमरा का मॉनिटर, एडाप्टर सोने का अंगुठी ढाब स्थित राजीव कुमार के घर पर छुपाकर रखे हैं। पकड़े गये अभियुक्त राजीव कुमार की स्वीकारोक्ति बयान एवं उक्त तीनो अपराधकर्मियों की निशानदेही के आधार पर छापामारी दल के अन्य पदाधिकारी एवं कर्मियों के साथ छापामारी कर अपराधकर्मी राजीव कुमार के घर से क्लिनिक का मेन गेट एवं उपर का ताला तोड़कर चोरी किया हुआ टीवी एवं सीसीटीवी का मॉनीटर व सोने की अंगुठी बरामद किया गया।

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान अहियापुर थाना क्षेत्र निवासी राजीव कुमार और दिनेश कुमार व पारू थाना क्षेत्र निवासी मुकेश कुमार के रूप में की गई है। तीनो अपराधकर्मियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है! छापेमारी टीम में पुअनि सुनिल कुमार पंडित, पुअनि राजपत कुमार, पुअनि ओम प्रकाश, पुअनि जितेन्द्र पासवान, पुअनि शैलेन्द्र कुमार, सिपाही सिंटु कुमार, कुमार दिव्य, शशिकांत रंजन वही चालक प्रेम प्रकाश सिंह आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *