https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

शराब प्रकरण में पटना से लेकर मुजफ्फरपुर तक मचे सियासी घमासान के बीच मुजफ्फरपुर पुलिस ने भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री रामसूरत राय के भाई हंसलाल राय समेत 10 आरोपितों की गिरफ्तारी वारंट के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल कर दी है। कुछ दिन पूर्व की इस पुलिसिया कार्रवाई की जानकारी बुधवार को एसएसपी जयंतकांत ने दी।

एसएसपी ने बताया कि हंसलाल राय समेत 10 आरोपितों की गिरफ्तारी वारंट के लिए पुलिस की ओर से विशेष उत्पाद कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई है। जांच में पुलिस द्वारा मामला सत्य पाने जाने पर मंत्री के भाई व अन्य फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई तेज की गई है। विशेष कोर्ट से वारंट की मंजूरी मिलते ही पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करेगी। बता दें कि कई दिनों से विधानसभा से लेकर मुजफ्फरपुर तक विपक्षी पार्टियों की ओर से इस मुद्दे पर हंगामा किया जा रहा है।

अबतक पांच हुए हैं गिरफ्तार

थानेदार राजेश रंजन ने बताया कि आठ नवंबर 2020 की रात 12 बजे बोचहां थाना पुलिस ने स्थानीय अर्जुन मेमोरियल स्कूल परिसर में छापेमारी कर एक ट्रक व चार पिकअप वैन पर लोड 816 कार्टन शराब जब्त की थी। इसमें तीन लोगों जेल भेजे गये थे। 15 के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी गई। दो बाद में पकड़े गए। हंसलाल को स्कूल परिसर का मालिक बताते हुए एफआईआर करायी गई। छापेमारी के बाद हंसलाल राय ने अग्रिम जमानत लेने के लिए विशेष कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी। सुनवाई के बाद कोर्ट ने अर्जी को खारिज कर दिया। इसके बाद उसने हाईकोर्ट का रूख किया।

Input: Live Hindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *