0 0
Read Time:3 Minute, 8 Second

मुजफ्फरपुर, मोतीपुर थाना में पदस्थापित दारोगा हेमंत कुमार पर इमलीचट्टी स्थित सरकारी बस स्टैंड में शनिवार की शाम बस कर्मियों ने जानलेवा हमला कर दिया। उनकी वर्दी फाड़ दी और पिस्टल छीनने का प्रयास किया। उनकी गर्दन में गमछा लगाकर खींचा गया। कुछ बस कर्मी पेचकस से भी हमला करने का प्रयास किया। वे किसी तरह जान बचाकर भागे और नगर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी।

नगर थाना पुलिस ने आधा दर्जन आरोपितों को हिरासत में लेकर चली तो बस कर्मियों ने हमला कर सभी को छुड़ाने का प्रयास किया। इस पर पुलिस लाठीचार्ज कर सभी को खदेड़ दिया। इस संबंध में दारोगा हेमंत कुमार के आवेदन पर बस चालक पश्चिमी चंपारण जिला के मझौलिया थाना के पारस पकड़ी गांव के राजधन शर्मा व खलासी सकरा थाना के द्वारिकापुर गांव के मोहन ठाकुर सहित अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। नगर थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि आरोपित राजधन शर्मा व मोहन ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है। हिरासत में लिए गए अन्य से पूछताछ की जा रही है।

यह हुई घटना

दारोगा हेमंत कुमार ने बताया कि वे शनिवार को जय हनुमान ट्रेवल्स बस बीआर 06 पीआइ 4511 से मोतीपुर जाने के लिए पटना से मुजफ्फरपुर आ रहा था। बस को सरकारी बस स्टैंड इमलीचट्टी लाया गया। चालक ने बताया कि मोतिहारी के लिए बस दस मिनट में बस खोल देगा। जब एक घंटे तक बस नहीं खुली तो यात्री विरोध करने लगे। उन्होंंने चालक राजधन शर्मा से से कहा कि उन्हें मोतीपुर थाना में ड्यूटी पर जाने में देरी हो रही थी। इस पर वह बदतमीजी करने लगा। उसने कहा उसे जब मन होगा तब बस ले जाएगा। उसने धमकी दी कि उसके जैसे कितने को बस से कुचल चुका है।

दारोगा हेमंत कुमार ने बताया कि इसके बाद वहां काफी संख्या में बस कर्मी वहां पहुंच गया और उन पर हमला बोल दिया। बस कर्मियों ने अंधाधुंध लाठी चार्ज का आरोप पुलिस पर लगाया गया है। इससे पथ परिवहन निगम की महिला कर्मी मिंकू देवी व कई यात्री घायल हो गए। निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक आशीष कुमार ने बताया कि जिलाधिकारी से मिलकर स्थिति से अवगत कराया गया।

इनपुट : जागरण

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: