https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

स्मार्ट सिटी मिशन के तहत सिकंदरपुर स्थित पंडित नेहरू स्टेडियम का नए सिरे से विकास होना है। इसके लिए एजेंसी को कार्यादेश जारी किया जा चुका है। नगर निगम ने स्टेडियम की सभी दुकानों को खाली कराने का निर्देश दिया है। जिन लोगों ने बिना आवंटन वहां कब्जा कर रखा है उन्हें अतिक्रमणकारी घोषित करते हुए 24 घंटे के अंदर स्वयं खाली करने का अल्टीमेटम दिया गया है।

यदि वे तय समय सीमा में दुकान को खाली नहीं करते तो उनसे न सिर्फ 20 हजार रुपये जुर्माने की वसूली की जाएगी बल्कि नगर निगम उसे खाली करा लेगा और उसपर होने वाला खर्च भी संबंधित व्यक्ति से वसूल करेगा। नगर आयुक्त ने टैक्स दारोगा को दुकानदारों को तत्काल नोटिस देने को कहा है।

नगर आयुक्त ने अप्रैल में टैक्स दारोगा से आवंटित दुकानों का ब्योरा तलब किया था लेकिन उपलब्ध नहीं कराया गया। इस पर उन्होंने नाराजगी जताते हुए तत्काल कार्रवाई को कहा है। नगर आयुक्त ने कहा कि स्मार्ट सिटी मिशन के तहत स्टेडियम का विकास होने जा रहा है। एजेंसी काम शुरू कर चुकी है। कार्य में किसी तरह की बाधा उत्पन्न नहीं हो इसके लिए दुकानों को खाली कराया जाना है।

Input: dainik jagran

163 thoughts on “मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर स्टेडियम की सभी दुकानों को खाली कराएगा निगम, अब स्मार्ट सिटी मिशन के तहत होगा विकास”
  1. canada mail order prescription [url=https://pharmnoprescription.icu/#]canada pharmacy no prescription[/url] mexican pharmacies no prescription

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *