https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

पटना (Patna) से रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. शहर के पालीगंज इलाके में एक ससुर (Father in law) ने बहु के प्यार में पागल होकर अपने ही बेटे को जान से मार डाला. इतना ही नहीं बहु के प्यार में बाप इतना अंधा बन गया कि बेटे की लाश को खुद ही ठिकाने लगा दिया और पुलिस के पास जाकर उसकी हत्या की रिपोर्ट भी खुद ही ने दर्ज करवा दी. हालांकि पुलिस ने मामले को सुलझाकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पालीगंज थानाध्यक्ष राजीव सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी मिथिलेश का 22 साल का बेटा सचिन गुजरात में रहकर नौकरी करता था. इसी दौरान सुसर का अपनी बहू के साथ अवैध संबंध स्थापित हो गया.

सच का पता करने घर आया था बेटा

गुजरात में नौकरी करने वाले सचिन को अपने पिता और पत्नी पर शक हो गया. जिसके बाद सचिन सच्चाई का पता करने 7 जुलाई को घर आ गया. लेकिन 2 दिन बाद ही स्थानीय गांव वालों की सूचना पर पुलिस ने गांव के बघार से उसका शव बरामद किया. पुलिस को गुमराह करने के लिए सचिन के पिता मिथिलेश रविदास ने गांव के ही 5 लोगों के खिलाफ 12 जुलाई को बेटे की हत्या की नामजद रिपोर्ट दर्ज करा दी.

गला दबाकर कर दी बेटे की हत्या

पुलिस ने इस मामले में गंभीरता से जांच करनी शुरू की. पुलिस को जांच के दौरान मिथिलेश और सचिन की पत्नी के बीच नाजायज प्रेम प्रसंग की जानकारी मिली. गहराई से पड़ताल के बाद पूरा मामला खुलता चला गया. थानाध्यक्ष राजीव सिंह ने बताया कि बेटा सचिन जब घर लौटकर आया तो उसके पिता के साथ उसकी कहासुनी हुई. सचिन ने अपनी पत्नी के साथ नाजायज संबंध रखने वाले पिता का विरोध किया, जिसको लेकर आरोपी मिथिलेश ने उसकी हत्या कर दी. आरोपी ने अपने बेटे को पहले गला दबाकर मार डाला और पुलिस से बचने के लिए उसकी लाश बघार में फेंक दी.

पुलिस को गुमराह करने के लिए दर्ज कराया केस

पुलिस को सच्चाई का पता ना चले. इसके लिए आरोपी पिता बेटे की हत्या करने के बाद खुद ही पुलिस में जाकर मामला दर्ज करवा दिया. लेकिन पुलिस जांच के दौरान उसकी ये घिनौनी हरकत सबके सामने आ गई. पुलिस ने बताया कि आरोपी मिथिलेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Input: tv9

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *