https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के गोरियारा में दहेज के रुपये नहीं देने पर जीजा ने अपने छोटे साले की ससुराल में आकर हत्या कर दी। शनिवार की देर रात सो रहे साले को पीठ में गोली मारने के बाद वह फरार हो गया। मृतक की बहन ने अपने पति पर हत्या का आरोप लगाया है।

मृतक की पहचान गोरियारा निवासी सीताराम राय के 25 वर्षीय पुत्र निराला कुमार के रूप में हुई है। घटना के बाद मृतक के घर पर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। लोग काफी आक्रोशित थे। सूचना पर रविवार की सुबह पहुंची करजा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।
पोस्टमार्टम के बाद शव गांव लाकर दाह संस्कार कर दिया गया। इधर करजा पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुट गई है।

थानाध्यक्ष मणि भूषण ने बताया कि मृतक के परिजनों के मौखिक बयान के आधार पर आरोपित जीजा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस को दिए बयान के अनुसार निराला शनिवार की रात खाना खाकर छत पर सोने चला गया। इसी दौरान पीछे के रास्ते से उसका बहनोई वैशाली के माधोपुर का राकेश छत पर चढ़कर उसकी पीठ में गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

छत व सीढ़ी पर फैला था खून

मड़वन। करजा थाना क्षेत्र के गोरियारा में हुई युवक की हत्या के बाद खून घर की सीढी व छत पर गिरा था। जिससे पता चलता है कि गोली लगने के बाद मृतक व आरोपित के बीच खींच-तान व जद्दोजहद हुई होगी या बचने को लेकर भागने के क्रम में उसे गोली मार छत पर पटक दिया होगा। मृतक की बहन ने बताया कि उसकी शादी दो वर्ष पहले हुई थी। शादी के बाद से ही राकेश मायके से पैसे लाने को लेकर मारपीट व झगड़ा झंझट करता था। मृतक चार बहन व भाई में अकेले था। निराला की भी शादी नहीं हुई थी। विधायक इसराइल मंसूरी ने परिवार को ढांढ़स बंधाया।

Input : Live hindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *