https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

नई दिल्ली: अगर हम आपको कहें कि बिहार के मुजफ्फरपुर में बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और सनी लियोनी (Sunny Leone) का बेटा पढ़ रहा है! तो यह खबर सुनकर आपको भी हैरानी हुई होगी! अब आप यह सोच रहे होंगे क‍ि आखिरकार इन दोनों की शादी कब हुई? यद‍ि शादी नहीं हुई तो फ‍िर बेटा कहां से आया? तो अब ये सोचिए कि यह खबर जब सनी लियोनी (Sunny Leone) तक पहुंची होगी तो उनका क्या हाल हुआ होगा. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने इस अचानक सामने आए बेटे के बारे में एक पोस्ट लिखा है.

दरअसल हाल ही में बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के एक छात्र के कॉलेज फॉर्म की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. इस छात्र ने सनी लियोनी (Sunny Leone) का नाम अपनी मां के तौर पर दर्ज किया है तो वहीं इमरान हाशमी (Imran Hashmi) को अपना पिता बताया है.

बीते चार दिन से इस कॉलेज फॉर्म की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. जिसे अब एक्ट्रेस ने भी शेयर कर दिया है.

बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले मीनापुर स्थित धनराज महतो कॉलेज के इस छात्र का नाम कुंदन कुमार है. अचानक सामने आए बेटे के बारे में जानकर सनी लियोनी भी हैरान हैं, अब सोशल मीडिया पर उनका भी रिएक्शन सामने आया है. सनी ने इसे लेकर एक ट्वीट किया, ‘ये बच्चा शानदार हैं, इतना बड़ा सपना देखने का एक अपना ही तरीका है इसका, हाहाहा.’

गौरतलब है कि हाल ही में इमरान हाशमी भी इस मामले पर अपना रिएक्शन दे चुके हैं. दोनों स्टार्स के ट्वीट अब जमकर वायरल हो गए हैं.

आपको बता दें कि इस मामले में कॉलेज के रजिस्ट्रार राम कृष्णा ठाकुर ने भी बयान जारी कर दिया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच की जा रही है. रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी. एडमिट कार्ड पर लिखे फोन नंबर और आधार कार्ड नंबर के जरिए छात्र को भी ट्रैक करने की कोशिश की जा रही है.

Input : Zee News

One thought on “कॉलेज स्टूडेंट ने बताया था Sunny Leone को माँ, एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन”
  1. When you forget the password to lock the screen, if you do not enter the correct password, it will be difficult to unlock and gain access. If you find that your boyfriend/girlfriend is suspicious, you may have thought about hacking his Samsung phone to get more evidence. Here, we will provide you with the best solution on how to crack Samsung mobile phone password.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *