छपराः बिहार के छपरा में एक लड़की से मोबाइल नंबर मांगना एक लड़के को महंगा पड़ गया. पूरा मामला छपरा के लहलादपुर के जनता बाजार का है. आरोप है कि एक लड़का छात्रा को लगातार परेशान कर रहा था. लगातार छात्रा पर अश्लील कमेंट करता था. इसके बाद छात्रा के साथ कुछ और युवकों ने मिलकर मनचले की पिटाई कर दी. लड़की ने चप्पलों से पीटा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो जनता बाजार थाना क्षेत्र के ढोढ़नाथ उच्च विद्यालय के पास का है.

वायरल वीडियो के संदर्भ में बताया जाता है कि एक युवक एक लड़की का काफी दिनों से पीछा करता था. एक दिन पीछा करते हुए लड़की का मोबाइल नंबर मांगा और इसी के बाद उसकी पिटाई हो गई. वीडियो में दिख रही छात्रा सफेद रंग की स्कूल यूनिफॉर्म पहनी हुई है. स्थानीय लोगों की मानें तो पिटाई करने वाली छात्रा निजी स्कूल की छात्र है और लड़की को परेशान करने वाला युवक सिकटिया गांव का है.

लड़की ने सिखाया सबक

स्थानीय लोगों के अनुसार, जनता बाजार में करीब दर्जनभर शैक्षणिक संस्थान चलते हैं. हर दिन सैकड़ों की संख्या में छात्राएं पढ़ने के लिए आती हैं. मनचले युवक सड़क पर छेड़खानी करते हैं या भद्दे कमेंट करते हैं. इसी दौरान एक लड़की ने हिम्मत कर आवाज उठाई फिर लड़के को सबक सिखा दिया.

आसपास के युवकों ने भी पीटा

बताया जाता है कि लगातार छेड़खानी से परेशान तंग होकर छात्रा ने ऐसा किया है. जब छात्रा ने पिटाई की तो आसपास के अन्य युवकों ने भी मनचले की पिटाई कर दी. वे सभी खेल मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे.

Source : abp news

One thought on “Video : जब लड़के ने लड़की से कहा- व्हाट इज योर मोबाइल नंबर, लड़की ने कर चप्पलों की बौछार, बिहार मे हो गया बवाल”
  1. You’re in point of fact a excellent webmaster.
    The site loading speed is amazing. It sort of feels that you’re doing any distinctive trick.
    Also, the contents are masterpiece. you’ve done
    a fantastic job on this topic! Similar here: ecommerce and
    also here: Bezpieczne zakupy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *