0 1
Read Time:2 Minute, 10 Second

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में बेखौफ चोरों ने एक बार फिर बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने इस बार बंद पड़े घर को अपना निशाना बनाया है. चोरों ने इस बंद घर को निशाना बनाते हुए तकरीबन 30 लाख की चोरी की हैं. चोरी इस चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. दरअसल मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के सुस्ता पंचायत के रतवारा का है जहां चोरों ने रतवारा निवासी अर्जुन प्रसाद के पुत्र अविनाश कुमार के बंद घर को निशाना बनाते हुए तकरीबन 30 लाख रुपए के मूल्य का माल समेट लिया और वहां से फरार हो गए.

चोरी की इस घटना के बाद आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया है. आपको बता दें कि रतवारा निवासी अविनाश कुमार 12 मई को अपनी बेटी को परीक्षा दिलवाने के लिए सपरिवार पटना गए थे और पटना से लौटने के बाद जब घर पहुंचे तो घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ पाया. जिसके बाद संदेह होने पर जब घर के अंदर गये तो देखा कि चोरों ने गोदरेज का लॉक तोड़कर सभी उड़ा लिया है और वह फरार हो गए हैं.

जिसके बाद परिजनों के द्वारा मामले की लिखित जानकारी सदर थाने की पुलिस को दी गई है. वहीं सूचना पर पहुंची सदर थाना की पुलिस ने बताया कि मामले में पीड़ित परिवार के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. बता दें कि चोरी की इस घटना की खबर ने इलाके भर में सनसनी फैला दी है.

Source : Zee News

Advertisment

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: