https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, बाबा गरीबनाथ मंदिर में पूजा करने आई अखाड़ाघाट गायत्री मंदिर क्षेत्र की द्रौपदी देवी के झोले को ब्लेड से काटकर पर्स चोरी कर ली गई। पर्स में पांच हजार रुपये, मोबाइल व अन्य सामान थे। महिला का पुत्र कृष्णा कुमार स‍िंंह सेना का जवान है और वर्तमान में जम्मू में तैनात है। घटना के बाद मंदिर परिसर में अफरातफरी मच गई। सैनिक की मां ने इसकी शिकायत मंदिर प्रबंधन से की। इसके बाद सीसी कैमरे को खंगाला गया, जिसमें एक महिला की करतूत सामने आई। महिला अपना चेहरा छुपाए हुए थी।

बताया गया कि सोमवार को द्रौपदी देवी अपनी बहू प्रियंका सिंह और पोते के साथ मंदिर में पूजा करने आई थी। इसी दौरान परिसर में उनके झोले को निशाना बनाया गया। पर्स में डेबिड कार्ड, मोबाइल, पांच हजार रुपये व अन्य सामान रखे हुए थे। बता दें कि इसके पूर्व भी मंदिर में जलाभिषेक करने आई महिला श्रद्धालुओं के गले से सोने की चेन उड़ाने की कई घटनाएं हो चुकी हैं। पिछले पखवारे एक महिला चोर को पकड़ा गया था। नगर थाने की पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर उस पर कानूनी कार्रवाई भी की गई। बावजूद इसके मंदिर परिसर में इस तरह की घटना नहीं रुक रही है। प्रधान पुजारी विनय पाठक ने प्रशासन से पुलिसकर्मियों की तैनाती की मांग की है ताकि इस तरह की घटना पर रोक लग सके।

चोरी की बाइक के साथ दो गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। सदर थाने की पुलिस ने राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 28 पर दिघरा इलाके में छापेमारी कर चोरी की बाइक के साथ दो शातिरों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान मनियारी हरिशंकर मनियारी के अनमोल कुमार व दिघरा के रोहित कुमार के रूप में हुई है। ब्रेथ एनालाइजर से जांच में इनके शराब पीने की भी पुष्टि हुई। पूछताछ में पता चला कि दोनों आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। अनमोल व रोहित ने बताया कि चोरी की बाइक का नंबर प्लेट बदलकर लूटपाट व छिनतई को अंजाम देते हैं। दोनों के पूर्व का भी रिकार्ड खंगाला जा रहा है, ताकि उन मामलों में भी नकेल कसने की कवायद की जा सके।

इनपुट : जागरण

Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *