0 0
Read Time:2 Minute, 21 Second

भोपालः सीधी जिले (Sidhi District) के थाने में पत्रकारों (Journalists) के कपड़े उतरवाने के आरोप के बाद 2 पुलिस अफसरों को लाइन हाजिर कर दिया गया है. मामला सिटी कोतवाली थाना (City Kotwali Police Station) का है. यहां पुलिस द्वारा पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार और अर्धनग्न अवस्था के फोटो वायरल होने के बाद यह कार्रवाई की गई. इस मामले में खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh chauhan) ने रिपोर्ट तलब की है.

थाने के बाहर प्रदर्शन

बता दें कि स्थानीय विधायक केदारनाथ शुक्ला (Kedarnath Shukla) के बेटे के नाम पर फेसबुक पर अनर्गल पोस्ट किए जा रहे थे. इस मामले में पुलिस ने नीरज कुंदर नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. इसके विरोध में परिजनों समेत कई लोग थाने के बाहर प्रदर्शन करने लगे. इनमें कई स्थानीय पत्रकार भी शामिल थे, जो youtube चैनल के लिए रिपोर्टिंग करते थे.

सरकार ने लिया संज्ञान

प्रदर्शन के बाद पुलिस ने लोगों को लॉकअप में बंद कर दिया था. इसके बाद सभी के कपड़े उतरवाकर अंडरवियर में खड़ा किया गया. घटना की फोटो वायरल होने के बाद राज्य सरकार ने संज्ञान लिया और कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी और सब इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया गया.

दोषियों के खिलाफ कार्रवाई

इस मामले में पुलिस अधीक्षक मनोज श्रीवास्तव का कहना है कि इसकी जांच करवा रहे हैं और जल्द ही दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि कुछ लोग थाने के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे. पुलिस के समझाने के बाद भी वो नहीं माने. ऐसे में पुलिस ने हिरासत में लेकर उन्हें लॉकअप में बंद कर दिया था.

Avertisment

Source : Zee news

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: